यह ख़बर 26 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'सत्याग्रह' में अन्ना हजारे के किरदार में दिखेंगे अमिताभ

खास बातें

  • प्रकाश झा की अगली फिल्म 'सत्याग्रह' में अमिताभ बच्चन, अन्ना हजारे से मिलते-जुलते ऐसे आम आदमी के किरदार में नजर आएंगे, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है।
मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अन्ना हजारे से इतना प्रभावित हुए हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म में अन्ना हज़ारे बनने को तैयार हैं। खबरों की मानें, तो प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में अमिताभ का किरदार अन्ना हजारे से प्रेरित होगा।

'गंगाजल', 'राजनीति', 'आरक्षण' और 'चक्रव्यूह' जैसी फिल्में बनाने के बाद प्रकाश झा की अगली फिल्म 'सत्याग्रह' में अमिताभ बच्चन आज के गांधी कहे जाने वाले अन्ना हजारे से मिलते-जुलते एक ऐसे आम आदमी के किरदार में नजर आएंगे, जो सच्चाई और ईमानदारी की राह पर चलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में राजनीति और समाज के बीच खींचतान के साथ भ्रष्टाचार से परेशान आम आदमी की मुश्किलों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन और अर्जुन रामपाल के साथ मनोज वाजपेयी भी हैं, जो एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ के किरदार में सिस्टम के खिलाफ काम करते हैं। करीना कपूर फिल्म में एक पत्रकार बनी हैं। 'सत्याग्रह' अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।