फिल्म 'वेलकम' के तीसरे भाग में अक्षय की हो सकती है वापसी!

फिल्म 'वेलकम' के तीसरे भाग में अक्षय की हो सकती है वापसी!

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई:

2008 की सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' के तीसरे भाग में अक्षय कुमार की वापसी हो सकती है। खबर है कि फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय में सुलह हो गई है और अक्षय इसके तीसरे भाग में काम करने को राजी हो गए हैं।

फिल्म 'वेलकम' के सीक्वल 'वेलकम बेक' से अक्षय बाहर हो गए थे। बताया जाता है कि उस सीक्वल के लिए अक्षय ने नाडियाडवाला से 50 करोड़ रुपये मांग लिए थे, इस वजह से फिरोज ने अक्षय की जगह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'वेलकम बैक' बनाई। हालांकि, सीक्वल ने भी 100 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार किया, मगर विशेषज्ञों का मानना है कि अगर फिल्म 'वेलकम बैक' में अक्षय होते तो इसका कारोबार 20 से 30 करोड़ और बढ़ सकता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शायद यही वजह है कि नाडियाडवाला ने अक्षय के साथ सुलह कर ली है और अब इसके तीसरे भाग में अक्षय को आने के लिए राजी कर लिया है। उधर, खबर यह भी है कि इसके निर्देशक फिल्म के तीसरे भाग का निर्देशन करने के लिए अनीस बाज़मी भी तैयार हो गए हैं, क्योंकि अनीस बाज़मी भी नाडियाडवाला से खफा थे।

अनीस को शिकायत थी कि नाडियाडवाला ने उनका मेहनताना नहीं दिया है,  जिसके लिए उन्होंने शिकायत की थी। मगर अब खबर है कि अनीस और फिरोज में भी सुलह हो चुकी है, यानी इस फिल्म के तीसरे भाग में फिल्म 'वेलकम' की पुराणी टीम वापस साथ आ सकती है।