अजय देवगन ने जारी किया राधिका आप्टे अभिनीत 'पार्च्ड' का ट्रेलर, केआरके पर क्या कहा?

अजय देवगन ने जारी किया राधिका आप्टे अभिनीत 'पार्च्ड' का ट्रेलर, केआरके पर क्या कहा?

अजय देवगन ने रिलीज किया 'पार्च्ड' का ट्रेलर.

खास बातें

  • सामाजिक कुरीतियों से जूझती चार महिलाओं की कहानी है 'पार्च्ड'.
  • टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पहले ही रिलीज की जा चुकी है फिल्म.
  • लॉन्च के मौके पर केआरके मामले पर भी बोले अजय देवगन.
मुंबई:

अभिनेता अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म चार महिलाओं की कहानी है, जो बाल विवाह, विवाह के भीतर बलात्कार जैसी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठाती हैं.

फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पहले रिलीज किए जाने को लेकर अजय देवगन ने कहा, 'मुझे अफसोस है कि हमें फिल्म को पहले विदेश में रिलीज करना पड़ा. लेकिन हमें उम्मीद है कि फिल्म को भारत में भी पसंद किया जाएगा.'



ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब अजय देवगन से कमाल राशिद खान (केआरके) से विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हम यहां अच्छी फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं, तो अच्छी चीज़ों के बारे में ही बात करते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि समय आने पर इस पर भी बात करेंगे.

बताते चलें कि कुछ दिनो पहले अजय देवगन ने ट्विटर पर एक ऑडियो जारी किया था जिसमें केआरके कुमार मंगत से कह रहे थे कि उन्हें करण जौहर ने 25 लाख रुपये दिए हैं. इसके बाद अजय देवगन ने केआरके और करण जौहर पर अपनी फिल्म 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था. करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' भी दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है.

फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी, राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, आदिल हुसैन, सयानी गुप्ता और सुमीत व्यास मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com