अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी 'पार्च्ड' केवल महिलाओं की कहानी नहीं

अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी 'पार्च्ड' केवल महिलाओं की कहानी नहीं

फिल्म के पोस्टर से ली गई तस्वीर

मुंबई:

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन का कहना है कि उनके प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'पार्च्ड' केवल महिलाओं के बारे में नहीं है. यह उन सामाजिक मुद्दों के बारे में है, जिसका बड़े पैमाने पर लोग सामना करते हैं. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, "यह फिल्म केवल महिलाओं के बारे में नहीं है, यह पुरुषों के बारे में भी है. समाज में दोनों पीड़ित हैं. फिल्म इसी बारे में है.

फिल्म 'पार्च्ड' की निर्देशक लीना यादव हैं. इस फिल्म में दहेज प्रथा, शारीरिक हिंसा, जबरन विवाह, दुष्कर्म और मानसिक उत्पीड़न जैसे मुद्दों को उठाया गया है. अजय ने कहा, "जब आप इस तरह की फिल्में बनाते हो तो निर्माता होने के नाते इससे होने वाले प्रभाव के लिए भी तैयार रहना चाहिए. हमने फिल्म में वास्तविकता को दिखाया है, लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) भी सही हो सकते हैं. हम वास्तविकता की खातिर कुछ भी प्रदर्शित नहीं कर सकते."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है निर्माता को अपनी सीमाएं पता होनी चाहिए. इस फिल्म में हम किसी भी समस्या से नहीं गुजरे. हमें फिल्म के लिए वयस्क प्रमाण-पत्र चाहिए था, जो हमें मिला." उन्होंने कहा कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए फिल्म फेस्टिवल बेहद महत्वपूर्ण हैं. यह फिल्म मेलबर्न और टोरंटो फेस्ट में भी गई, जहां इसे लोगों ने खूब सराहा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com