'रेप की शिकार महिला' वाली टिप्पणी मामले में महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए सलमान खान

'रेप की शिकार महिला' वाली टिप्पणी मामले में महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए सलमान खान

खास बातें

  • महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने पेशी की नई तारीख देने से इंकार किया
  • MSCW ने सलमान को सम्मन जारी कर 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा था
  • सलमान का तर्क था, राष्ट्रीय आयोग के साथ राज्य आयोग में सुनवाई नहीं हो
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 'रेप की शिकार महिला जैसा महसूस करने' वाली आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में महिला आयोग के सामने फिर पेश नहीं हुए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) ने पेशी के लिए नई तारीख देने से इंकार कर दिया था और सलमान को गुरुवार को राज्‍य महिला आयोग के सामने पेश होना था।

एमएससीडब्ल्यू ने 29 जून को सलमान खान को सम्मन जारी कर उन्हें इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए 7 जुलाई को आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा था। एमएससीडब्ल्यू की ओर से पिछले सप्ताह सलमान खान को सम्मन भेजे जाने से एक दिन पहले सलमान ने अपना वकील भिजवाकर पैनल से कहा था कि मामले की सुनवाई राष्ट्रीय महिला आयोग में चल रही है और इसे एक साथ दो जगहों पर नहीं किया जा सकता।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने कुछ पत्रकारों से बातचीत के दौरान अपनी नई फिल्म 'सुल्तान' के एक्शन दृश्यों के लिए की गई ट्रेनिंग में थकावट का ज़िक्र करते हुए था कि वह शूट से निकलने के बाद रेप की शिकार महिला जैसा महसूस करते थे, और सीधा चल भी नहीं पाते थे।

उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया में भी काफी हंगामा मचा, और उन्हें चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। सलमान खान के पिता सलीम खान ने सभी प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी, लेकिन सलमान खान ने बयान को लेकर माफी नहीं मांगी है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com