शनि देव कुंभ राशि में करने वाले हैं भ्रमण इन 4 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, इसमें कहीं आपका Rashifal भी तो नहीं!

Saturn transit in kumbh rashi : शनि देव 18 मार्च को अपनी स्वराशि यानी की कुंभ (Aquarius) भ्रमण करने जा रहे हैं जिसका असर 12 राशियों पर अच्छा होने वाला है खासकर 4 राशियों के लिए. इन राशियों के लिए धनलाभ और तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं.

शनि देव कुंभ राशि में करने वाले हैं भ्रमण इन 4 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, इसमें कहीं आपका Rashifal भी तो नहीं!

Libra राशि के जातकों की कुंडली में केंद्र त्रिकोण राजयोग लेकर आ रहे हैं Shani dev.

Shani dev  transit : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने से मानव जीवन पर अच्छा और बुरा दोनों तरह का प्रभाव पड़ता है. इसलिए लोग ग्रहों की चाल में होने वाले परिवर्तन को गंभीरता से लेते हैं. ऐसे में शनि देव 18 मार्च को अपनी स्वराशि यानी की कुंभ (Aquarius) भ्रमण करने जा रहे हैं जिसका असर 12 राशियों पर अच्छा होने वाला है खासकर 4 राशियों के लिए. इन राशियों के लिए धन लाभ और तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं. तो ज्यादा देर ना करते हुए चलिए हम आपको बता ही देते हैं उन 4 जातकों के बारे में जिनके अच्छे दिन आने वाले हैं. 

शनि गोचर का राशियों पर प्रभाव | Shani gochar ka prabhav rashiyon par

मकर राशि | Capricorn

शनि देव कुंभ राशि में शक्तिशाली स्थिति में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में इस राशि वालों को पैसों और घर से संबंधित कामकाज में लाभ होने वाला है. अगर आप किसी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं तो उससे मुक्ति मिलेगी, साथ ही आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. आपके द्वारा किया हुआ काम सफल होगा इस समय. शनि के इस गोचर से आने वाले 3 महीने बहुत अच्छे से बीतेंगे. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है.

कुंभ राशि | Aquarius

इस राशि के जातकों के लिए भी शनि का गोचर बहुत लाभकारी होगा. इस राशि के जातकों की कुंडली में शनि देव महापुरुष राजयोग लेकर आने वाले हैं. इन राशि वालों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, लेकिन दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है. जिन लोगों का व्यापार शनि ग्रह से जुड़ा हुआ है उन्हें लाभ ही लाभ मिलेगा. 

वृष राशि | Taurus 

इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से अच्छा होगा. क्योंकि इन राशि के जातकों के लिए त्रिकोण राजयोग बनाया हुआ है. नौकरीपेशा से जुड़े हुए लोगों के लिए ये समय अच्छा है. इस समय आपको पिता का सुख मिलने वाला है. जीविका से संसाधनों में बढ़ोत्तरी होगी. आपके विदेश जाने के भी संयोग बन रहे हैं.

तुला राशि | Libra

इस राशि के जातकों की कुंडली में भी केंद्र त्रिकोण राजयोग लेकर आ रहे हैं. यह समय करियर, अध्यात्म, रिसर्च के लिए बहुत अच्छा साबित होगा. जो लोग शेयर मार्केट से जुड़े हुए हैं उनके लिए समय अच्छा होगा. प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त होगी. जो लोग संतान का सुख चाहते हैं उनके लिए समय अच्छा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com