मीन राशि में बनने वाला 3 ग्रहों का त्रिग्रही योग आपके लिए भी हो सकता है शुभ, जानें कैसे

Lucky Zodiac Signs: ज्योतिष के मुताबिक मीन राशि में त्रिग्रही योग का खास संयोग बना है. यह Trigrahi Yog कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

मीन राशि में बनने वाला 3 ग्रहों का त्रिग्रही योग आपके लिए भी हो सकता है शुभ, जानें कैसे

Trigrahi Yog in Pisces: ज्योतिष के मुताबिक मीन राशि में त्रिग्रही योग बना है.

खास बातें

  • मीन राशि में बना है त्रिग्रही योग.
  • त्रिग्रही योग से इन राशियों को हो सकता है लाभ.
  • मीन राशि के स्वामी हैं बृहस्पति.

Trigrahi Yog: ज्योतिष के मुताबिक जब किसी राशि में एक से अधिक ग्रह प्रवेश करते हैं तो उसे ग्रहों का युति कहा जाता है. ग्रहों के युति योग का असर सभी राशियों पर होता है. इसके अलावा ग्रहों के राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव भी राशियों पर होता है. ज्योतिष के मुताबिक मई माह में मीन राशि (Pisces) में तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. दरअसल, इस वक्त मीन राशि में मंगल, गुरू और शुक्र की युति बनी है. मीन राशि के स्वामी गुरू ग्रह हैं. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक जानते हैं कि यह त्रिग्रही योग (Trigrahi Yog) किन राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. 


त्रिग्रही योग इन राशियों के लिए शुभ | Trigrahi Yog is Lucky for these Zodiac Signs


वृषभ- ज्योतिष के मुताबिक त्रिग्रही योग से वृषभ राशि (Taurus) के जातकों को फायदा हो सकता है. व्यापार में अच्छा आर्थिक लाभ हो सकता है. इनकम के नए साधन बन सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों से अच्छे संबंध बनेंगे. किसी प्रकार का शुभ समाचार मिल सकता है. 


मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को त्रिग्रही योग का लाभ मिल सकता है. नौकरी में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ज्योतिष के मुताबिक त्रिग्रही योग (Trigrahi Yog) के प्रभाव से जॉब में प्रमोशन की संभावना प्रबल है. इसके साथ ही घर-परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव  मिल सकता है. 


वृश्चिक- ज्योतिष के मुताबिक वृश्चिक राशि (Scorpio) वालों को त्रिग्रही योग का लाभ मिल सकता है. इस योग के प्रभाव से अचानक आर्थिक लाभ का योग बनेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों की प्रशंसा मिल सकती है. दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. इसके अलावा मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिल सकती है.    


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

कुतुब मीनार में पूजा मामले में 9 जून को फैसला सुनाएगी साकेत कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com