तकिए के नीचे रखकर सो जाइए इस मसाले को, डरावने सपने आने होंगे बंद और बुरी नजर से रहेंगे बचे

Vastu upay : इसको आप अगर तकिए के नीचे रखकर सोते हैं तो फिर कई लाभ मिल सकते हैं. आइए जानते हैं दालचीनी तकिए के नीचे रखकर सोने के फायदे क्या हैं. 

तकिए के नीचे रखकर सो जाइए इस मसाले को, डरावने सपने आने होंगे बंद और बुरी नजर से रहेंगे बचे

निगेटिव एनर्जी (negative energy door karne ke nushkhe) को भी दूर रखता है. इससे जीवन में सकारात्मकता बनी रहती है.

Dalcheini ke totke : दालचीनी एक ऐसा मसाला (dalcheini ke totke) है, जो अपने औषधीय गुणों के लिए जाना जाता है. यह आपकी सेहत को बहुत फायदे पहुंचा सकता है. यह मसाला वास्तु शास्त्र के अनुसार भी बहुत महत्वपूर्ण है. इससे जु़ड़े कुछ टोटके हैं, जो जीवन के सभी दुख दर्द दूर करने में मदद कर सकते हैं. इसको आप अगर तकिए के नीचे रखकर सोते हैं, तो फिर इसके कई लाभ मिल सकते हैं. आइए जानते हैं दालचीनी तकिए के नीचे रखकर सोने के फायदे क्या हैं. 

इन दो मूलांक वालों को मिलेगा इस सप्ताह धन लाभ के अच्छे अवसर, यहां जानिए साप्ताहिक Numerology

दालचीनी तकिए के नीचे रखकर सोने के क्या हैं फायदे | What are the benefits of sleeping with cinnamon under the pillow?

- आप रात में एक दालचीनी को तकिए नीचे रखकर सोते हैं तो फिर इससे आपको बुरे सपने आने बंद हो सकते हैं. इससे आप रात को चैन से सो सकते हैं. 

- यह नुस्खा आपको तनाव से भी (stress free) दूर रखता है. आपको दालचीनी का ये टोटका जरूर अपनाना चाहिए. यह स्ट्रेस फ्री रखेगा आपको. बुरी नजर से भी बचाने का काम करता है ये टोटका.

- निगेटिव एनर्जी को भी दूर रखता है. इससे जीवन में सकारात्मकता बनी रहती है. इसलिए तकिए के नीचे दालचीनी जरूर रखना चाहिए. यह रोगों से भी मुक्ति देने का काम करता है. अगर आपके घर में कोई व्यक्ति बीमार है उसके सोने वाली जगह इस मसाले को रख दीजिए. इस नुस्खे से आर्थिक स्थिति भी अच्छी होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com