इन दो मूलांक वालों को मिलेगा इस सप्ताह धन लाभ के अच्छे अवसर, यहां जानिए साप्ताहिक Numerology

Saptahik mulank 2024 : 8 जनवरी से 14 जनवरी तक ग्रहों की स्थिति में होने वाला बदलाव कुछ मूलांक वालों के लिए सुख समृद्धि वाला होगा, जबकि कुछ के लिए सेहत और खर्चों के संबंध में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं.

इन दो मूलांक वालों को मिलेगा इस सप्ताह धन लाभ के अच्छे अवसर, यहां जानिए साप्ताहिक Numerology

Ank jyotish 2024 : मूलांक 4 वालों इस सप्ताह कोई निर्णय सोच समझकर लें. लव लाइफ में सुकून मिलेगा.

Weekly numerology 2024 : अंक ज्योतिष में मूलांक की गणना 1 से 9 तक की जाती है, जो जातक के जन्म की तारीख से तय होता है. अंक ज्योतिष में हर नंबर का अपना गुण होता है. ऐसे में आज हम आपको यहां पर 8 जनवरी से 14 जनवरी तक ग्रहों की स्थिति में होने वाला बदलाव कुछ मूलांक वालों के लिए सुख समृद्धि वाला होगा, जबकि कुछ के लिए सेहत और खर्चों के संबंध में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. तो आइए जानते हैं जन्म की तारीख हिसाब से इस सप्ताह किस मूलाकं के लिए कैसा होगा. घर में शाम के वक्त रोज जलाएंगे कपूर तो प्रसन्न हो जाएंगी मां लक्ष्मी, घर में बनी रहेगी सुख शांति

साप्ताहिक मूलांक जनवरी 2024

1- 1 मूलांक वाले, आप जितना अपनी टीम के साथ काम करेंगे उतना अच्छा होगा. आपको इस वीक धन लाभ अच्छा होगा लेकिन किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.  

2- मूलांक 2 के लिए किसी काम को लेकर दुविधा हो सकती है. कोई भी निर्णय लेने में परेशानी होगी. वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन हो सकती है. बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाएंगे तो फिर बात बन सकती है.

3-मूलांक 3 वालों के लिए स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापारियों को इस सप्ताह अच्छा फायदा होगा और किसी नए व्यापार में निवेश कर सकते हैं. पिता की सेहत का ध्यान रखें नहीं तो दौड़-भाग करनी पड़ सकती है.

4- मूलांक 4 वालों इस सप्ताह कोई निर्णय सोच समझकर लें. लव लाइफ में सुकून मिलेगा. इस वीक आप मां के साथ नाते रिश्तेदारों से मिल सकते हैं. आर्थिक व्य्य ज्यादा होंगे. कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

5- मूलांक 5 वालों को कार्यक्षेत्र में उन्नति और सम्मान मिलेगा.जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं, इस सप्ताह उनको अच्छे अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानकारी(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)