सेलेब्रिटी एस्ट्रोलोजर ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर कही यह बात, बताया कैसा होगा रिश्ता 

Kiara-Sidharth Wedding: हाल ही में सेलेब्रिटी एस्ट्रोलोजर आचार्य विनोद कुमार ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने दोनों के बंधन के बारे में भी काफी कुछ कहा है. 

सेलेब्रिटी एस्ट्रोलोजर ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर कही यह बात, बताया कैसा होगा रिश्ता 

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: सेलेब्रिटी ज्योतिष के अनुसार ऐसा होगा सिद्धार्थ और कियारा का भविष्य एकसाथ. 

Astrology: बॉलीवुड जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरों के बीच सेलेब्रिटी एस्ट्रोलोजर आचार्य विनोद कुमार (Acharya Vinod Kumar) ने दोनों के एकसाथ भविष्य के बारे में बहुत कुछ कहा है. जब विवाह की बात आती है तो धार्मिक मान्यताओं के आधार पर ज्योतिष से संपर्क किया जाता है. दुल्हा-दुल्हन की कुंडलियां मिलवाई जाती हैं और ग्रहों की दशा और दिशा की गणना करते हुए आने वाले भविष्य को लेकर भविष्यवाणी की जाती है. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा के रिश्ते को लेकर भी एस्ट्रोलोजर भी काफी कुछ बता रहे हैं. 

Surya Grahan 2023: इस दिन लगने जा रहा है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें तिथि और प्रभाव के बारे में सबकुछ

सेलेब्रिटी एस्ट्रोलोजर ने सिद्धार्थ और कियारा को बधाई देने से अपनी भविष्यवाणी की शुरूआत की. उन्होंने कहा कि ज्योतिष शास्त्र में चंद्रमा और सूर्य के संगम का विशेष महत्व है और चंद्रमा सिद्धार्थ का स्वामी ग्रह है तो सूर्य कियारा का. यह इन दोनों के जीवन और व्यक्तित्व को भी प्रभावित करता है. 

rj0dst3

एस्ट्रोलज ने कहा कि कियारा एक बेहद ही संवेदनशील व्यक्ति हैं जिस चलते उनके लिए रिश्ते, बंधन और परिवार बेहद मायने रखते हैं. इसलिए मैं सिद्धार्थ को यह सलाह देता हूं कि वे किसी भी कदम को उठाने से पहले, चाहे वह निजी हो या काम से जुड़ा, कियारा की भावनाओं को ध्यान में रखें. 

ie6i47kc

कियारा और सिद्धार्थ को सलाह देते हुए एस्ट्रोलोजर ने कहा कि भविष्य (Future) की उलझनों और गलतफहमियों के संदर्भ में मैं सलाह देना चाहूंगा कि यह जोड़ा शनि देव की विशेष पूजा करे जिससे उनके रास्ते में आने वाली हर अड़चन हट जाए. इसके साथ ही दोनों को अपने परिवार के बढ़ों की सलाह और गाइडेंस लेनी चाहिए. 

devqhv0g

एस्ट्रोलोजर के अनुसार यह शादी दोनों के रिश्ते के लिए बेहद अच्छी साबित होगी. कियारा और सिद्धार्थ को फिल्म इंडस्ट्री में भी और अपने-अपने करियर में भी ऊंचाइयां प्राप्त होंगी और दोनों एक साथ कई अवॉर्ड जीतने वाली फिल्में भी करेंगे. आखिर में दोनों को एस्ट्रोलोजर आचार्य विनोद कुमार ने माता रानी से आशीर्वाद मिलने की मनोकमाना की. 

Shani Uday 2023: शनिदेव होली से 2 दिन पहले होने वाले हैं उदित, इन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)