विज्ञापन
This Article is From Jun 04, 2020

दिल्ली पुलिस ने कार से बैग चुराने वाले दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 29 मई को दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक कार के पीछे की खिड़की के शीशे को तोड़कर एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेजों से भरा बैग चुरा लिया था.

दिल्ली पुलिस ने कार से बैग चुराने वाले दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार
कारों से बैग चुराने वाले दो लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली में एक डॉक्टर और एक पत्रकार की कार से कथित तौर पर बैग चुराने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान तिगड़ी निवासी पवन गुप्ता (30) और रवि कुमार (30) के रूप में हुई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 29 मई को दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक कार के पीछे की खिड़की के शीशे को तोड़कर एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेजों से भरा बैग चुरा लिया था.

पुलिस उपायुक्त आर पी मीणा ने बताया कि, 'जांच के दौरान मंगलवार को रात नौ बजे पुलिस ने कैलाश नगर मेट्रो स्टेशन से आ रही एक कार को लाला लाजपत राय मार्ग के संत नगर सिग्नल पर रोका. कार में दो व्यक्ति बैठे थे.' उन्होंने बताया कि उन दोनों के पास से दो बैग बरामद हुए जिनमें से एक कालकाजी में एक पत्रकार की गाड़ी में से चोरी हुआ था जबकि दूसरा बैग मालवीय नगर के एक डॉक्टर की कार से गायब हुआ था.

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान गुप्ता ने बताया कि उसने 27 मई को एक पुरानी कार खरीदी और उसका इस्तेमाल चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने में किया. डीसीपी ने बताया कि कुमार नाम का एक रिक्शा चालक भी इनके साथ शामिल था. पुलिस ने कहा कि उनके पास से तीन लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, साइकिल की 15 बॉल बेयरिंग ,एक गुलेल, एक कार और दस्तावेजों से भरे दो बैग बरामद हुए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्ली पुलिस ने कार से बैग चुराने वाले दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com