विज्ञापन
This Article is From May 28, 2017

दिल्‍ली : दंपति ने पुलिसकर्मियों को दी गाली, वर्दी भी फाड़ दी

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह अभी तिहाड़ जेल में बंद है और उसकी जमानत याचिका खारिज हो गयी है.

दिल्‍ली : दंपति ने पुलिसकर्मियों को दी गाली, वर्दी भी फाड़ दी
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के मिंटो रोड पर एक दंपति ने यातायात विभाग के उन दो पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर अपशब्द कहे और उनकी वर्दी फाड़ दी, जिन्होंने व्यक्ति को शराब के नशे में पाकर उनकी कार रुकवाई थी. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पत्नी ने खुद को दिल्ली महिला आयोग का सदस्य बताकर यातायात पुलिसकर्मियों को अंजाम भुगतने की धमकी दी. व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पुलिस उसकी पत्नी की तलाश कर रही है. यह घटना 24 मई की रात की है जब हरिकेश अपनी पत्नी, बच्चों और अपने माता-पिता के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मयूर विहार की तरफ जा रहा था. मिंटो रोड पर सहायक उप निरीक्षक श्रीनाथ चौबे और दो कांस्टेबल ने उनकी कार रुकवायी जो यह जांच कर रहे थे कि वाहन चलाने वाला नशे में तो नहीं है. हरिकेश के शरीर में निर्धारित मात्रा से अधिक अल्कोहल पाया गया.

पुलिस ने बताया कि इसके बाद यातायात पुलिसकर्मियों ने चलान काटने की प्रक्रिया शुरू कर दी, जिसके बाद वह कार से उतरा और उन्हें ‘चोर’ के साथ-साथ अपशब्द कहने लगा. उनका दावा है कि इसी बीच उसकी पत्नी कार से उतरी और खुद को महिला आयोग का सदस्य बताते हुए एक पुलिसकर्मी को एक थप्पड़ लगा दिया और यहां तक कि उसकी वर्दी फाड़ने लगी. एक पुलिसकर्मी दंपति के व्यवहार को रिकॉर्ड कर रहा था लेकिन उन्होंने उसे भी अपशब्द कहा और धमकी दी.

एक पुलिसकर्मी ने बारखंभा थाने को सूचित किया और सहायक बल मौके पर पहुंचा. पुलिसकर्मियों के पहुंचने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह अभी तिहाड़ जेल में बंद है और उसकी जमानत याचिका खारिज हो गयी है. रात होने के कारण महिला को जाने दिया गया और उसे अगले दिन सुबह आने के लिए कहा गया. हालांकि वह नहीं आयी और उसने अग्रिम जमानत याचिका दायर की है, जो अभी लंबित है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्‍ली : दंपति ने पुलिसकर्मियों को दी गाली, वर्दी भी फाड़ दी
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com