विज्ञापन

"भगवान के घर देर है अंधेर नहीं...": मनीष सिसोदिया की जमानत पर किसने क्या कहा?

मनीष सिसोदिया के जमानत मिलने पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया, उन्होंने पोस्ट कर लिखा, "भगवान के घर देर है अंधेर नहीं"

मनीष सिसोदिया को बेल

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को जमानत दे दी है. SC की पीठ ने सिसोदिया को 10 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की दो जमानतों पर रिहा किए जाने का निर्देश दिया.

मनीष सिसोदिया के जमानत मिलने पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया, उन्होंने पोस्ट कर लिखा, "भगवान के घर देर है अंधेर नहीं"

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन को भी न्याय मिलेगा और वे जल्द ही जेल से बाहर आएंगे.

मनीष सिसोदिया की ज़मानत पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि एक झूठे केस में फंसाकर जेल में रखा गया. आज का दिन भारत के इतिहास में, भारत की शिक्षा क्रांति के इतिहास में दर्ज होगा. आज मनीष सिसोदिया को जमानत मिली है. आज सच्चाई की जीत हुई, शिक्षा की जीत हुई. मनीष सिसोदिया के द्वारा जिस स्कूल का शिलान्यास हुआ था, आज उसी स्कूल का उद्घाटन हो रहा है.

दिल्ली सरकार के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कोर्ट इस बात को मान रहा है कि ED ने बिना ट्रायल के मनीष सिसोदिया को 17 महीने जेल में रखा. बिना ट्रायल के किसी को 17 महीने जेल में कैसे रख सकते हैं?. वे अपना ऑफिस भी आकर फिर से ले सकते हैं. आज शाम या कल शाम तक वे जेल से बाहर आ जाएंगे.

मनीष सिसोदिया के जमानत मिलने पर बीजेपी के सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने कहा कि देखिए यह कोर्ट के अधिकार क्षेत्र में आता है. वह जमानत दे या ना दे. वह 17-18 महीने से जेल में थे. लगातार कोशिश कर रहे थे अब किस टर्म्स एंड कंडीशन में उनका बेल मिला है. यह तो बाद में पता चलेगा. मैं बस आम आदमी पार्टी को यही कहना चाहूंगा कि आपको ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. बेल एक बस राहत है. अभी थोड़े समय के लिए राहत है. एजेंसी पर्याप्त सबूत उनके खिलाफ बता रही है.

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मनीष सिसोदिया दी को बेल मिली है, मैं आशा करती हूं कि दिल्ली सरकार का वो नेतृत्व करेंगे और अच्छे से काम करेंगे."

ये भी पढ़ें:- 

सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को बेल देते हुए क्या-क्या शर्तें लगाई हैं

मनीष सिसोदिया की जेल से बेल तक, क्या है इस पूरे मामले की टाइमलाइन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पासपोर्ट जमा कराने से लेकर थाने में हाजिरी तक... सुप्रीम कोर्ट ने इन शर्तों के साथ दी मनीष सिसोदिया को जमानत
"भगवान के घर देर है अंधेर नहीं...":  मनीष सिसोदिया की जमानत पर किसने क्या कहा?
देखिए तस्वीरें, जब तिहाड़ जेल से छूट सीधे अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया
Next Article
देखिए तस्वीरें, जब तिहाड़ जेल से छूट सीधे अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com