MCD Elections 2022: एमसीडी चुनाव में AAP की होगी भारी जीत, BJP कहीं भी मुकाबले में नहीं- सिसोदिया का दावा

MCD Elections 2022: पटपड़गंज में चुनाव प्रचार करते हुए मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने इस बार गाली-गलौज की राजनीति की. लेकिन आप काम की राजनीति कर रही है. हमने काम किया है, जबकि बीजेपी ने कोई काम नहीं किया. इसलिए वह बस अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रही है.'

MCD Elections 2022: एमसीडी चुनाव में AAP की होगी भारी जीत, BJP कहीं भी मुकाबले में नहीं- सिसोदिया का दावा

सिसोदिया पटपड़गंज से विधायक भी हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Elections 2022) को लेकर राजधानी में राजनीतिक दलों के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने प्रचार के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी की भारी जीत का दावा किया. सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार एमसीडी चुनाव जीत रही है. आप 250 सीटों में से 230 सीटों पर विजय हासिल करेगी. पिछली बार अपनी विधानसभा में AAP ने एक सीट जीती थी, लेकिन इस बार सभी चारों सीट हम जीतेंगे.

सिसोदिया पटपड़गंज से विधायक भी हैं. पटपड़गंज में चुनाव प्रचार करते हुए मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने इस बार गाली-गलौज की राजनीति की. लेकिन आप काम की राजनीति कर रही है. हमने काम किया है, जबकि बीजेपी ने कोई काम नहीं किया. इसलिए वह बस अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रही है.' 

एलजी पर भी कसे तंज
जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन पर एलजी की बनाई समिति की रिपोर्ट पर मनीष सिसोदिया ने कहा, 'बीजेपी एलजी से मेरे खिलाफ शिकायत करवाती ही. मुख्य सचिव से रिपोर्ट बनवाती हैं. एलजी की समिति बनवाकर रिपोर्ट लिखवाते हैं. अफसर, एलजी, सीबीआई और ईडी सब इनकी (केंद्र सरकार) है . वो इनका दुरुपयोग कर रही है.... करते रहिए.

बता दें कि राज्य चुनाव आयोग (State Election Commission) के आदेश के अनुसार आज 2 दिसंबर शाम 5 बजे से प्रचार पर पूरी तरह रोक होगी. वहीं, आज से तीन दिन तक दिल्ली में ड्राई डे घोषित किया गया है. यानी दिल्ली में शराब की बिक्री पर रोक है.

इससे पहले गुरुवार को पीटीआई को दिए गए एक इंटरव्यू में सिसोदिया ने एमसीडी चुनाव में जीतने को लेकर कई ऐलान किए थे. उन्होंने कहा था कि अगर आम आदमी पार्टी (आप) नगर निकाय चुनाव जीतती हैं तो कचरा स्थलों (लैंडफिल) को साफ करना, बाजारों का पुनर्विकास, अस्थायी कर्मचारियों को नियमित करना और समय से वेतन का भुगतान उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी.

बीजेपी कहीं भी मुकाबले में नहीं 
सिसोदिया ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों में "भारी जीत" हासिल करेगी और मतदाता भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे झूठ को देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कहीं भी मुकाबले में नहीं है और बीजेपी के नेता वीडियो जारी करने और झूठे आरोप लगाने में लगे हुए हैं, लेकिन इस "दुष्प्रचार अभियान" से चार दिसंबर के चुनावों में मतदाता प्रभावित नहीं होंगे.

15 सालों से एमसीडी में बीजेपी 
एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. नुक्कड़ नाटक, डोर-टू-डोर कैंपेन, रैली, पदयात्रा के जरिए दलों ने लोगों से जुड़ लुभाने की कोशिश की. एमसीडी में पिछले 15 सालों से होने वाली बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत पार्टी के दिग्गज नेताओं के रोड शो से की. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार करते दिखे. 

ये भी पढ़ें:-

एमसीडी चुनाव : दिल्ली में तीन दिनों तक बंद रहेगी शराब की बिक्री, 7 दिसंबर को भी नहीं मिलेगी

दिल्ली नगर निगम के चुनावों पर रोक लगाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इंकार

MCD चुनाव: बीजेपी ने की अरविंद केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, जानें क्‍या है मामला?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com