प्रगति मैदान में मेले के कारण दिल्ली में लगा भीषण जाम

वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने के लिए मध्य दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दो यातायात पुलिस निरीक्षकों और 40 यातायात कर्मियों को तैनात किया गया है. 

प्रगति मैदान में मेले के कारण दिल्ली में लगा भीषण जाम

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रगति मैदान में शुक्रवार को एक मेले के आयोजन के कारण मध्य दिल्ली और इसके आस-पास की कई सड़कों पर भारी जाम लग गया जिससे यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस ने यह जानकारी दी.

अंतरराष्ट्रीय प्लास्टिक प्रदर्शनी और सम्मेलन- प्लास्टइंडिया 2023 के कारण गुरुवार को मध्य दिल्ली में भी ट्रैफिक जाम की सूचना मिली थी. पांच दिवसीय मेले का समापन पांच फरवरी को होगा. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने के लिए मध्य दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दो यातायात पुलिस निरीक्षकों और 40 यातायात कर्मियों को तैनात किया गया है. 

इस बीच, कई यात्रियों ने अपनी परेशानी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और जाम के कारण कुछ हिस्सों से बचने के लिए दूसरों को सचेत किया.

विंश त्रिपाठी नामक एक व्यक्ति ने कहा, ‘‘ ट्रैफिक के कारण प्रगति मैदान की सुरंग पूरी तरह से बंद हो गई थी और कुछ लोगों ने अपने वाहनों को सुरंग के पास सड़क किनारे खड़ा कर दिया था, जिससे समस्या और बढ़ गई थी। मैं अपने गंतव्य पर आधे घंटे से अधिक देर से पहुंचा.''

अमित कुमार नामक एक अन्य यात्री ने कहा कि वह गुरुवार को भी मध्य दिल्ली में एक जाम में फंस गया था और इन झंझटों को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं करने के लिए अधिकारियों की आलोचना भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- बाज़ार 'अच्छी तरह विनियमित' हैं : अडाणी शेयर क्रैश पर बोलीं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण
-- जोशीमठ की तरह ही जम्मू-कश्मीर के इस गांव में भी घरों में दिखने लगी दरारें, प्रशासन ने भेजी टीम



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)