STEPN का GMT टोकन 30 दिनों में 31,000% बढ़ा, हजारों लगा कर करोड़ों कमा गए यूजर्स

STEPN के GMT टोकन को Solana नेटवर्क पर बनाया गया है और यह "वेब 3 लाइफस्टाइल ऐप" के रूप में काम करता है. मूव-टू-अर्न कुछ हद तक प्ले-टू-अर्न मॉडल पर भी आधारित है, जहां लोग गेम खेल कर टोकन अर्न कर सकते हैं.

STEPN का GMT टोकन 30 दिनों में 31,000% बढ़ा, हजारों लगा कर करोड़ों कमा गए यूजर्स

STEPN एक मूव-टू-अर्न प्लेटफॉर्म है

खास बातें

  • STEPN (GMT) की सेल 2 मार्च से Binance लॉन्चपैड पर शुरू हुई थी
  • STEPN के GMT टोकन को Solana नेटवर्क पर बनाया गया है
  • दिसंबर 2021 में बीटा लॉन्च के बाद से STEPN ने जबरदस्त प्रॉफिट देखा है

STEPN (GMT) टोकन Solana नेटवर्क पर बनाई गई एक मूव-टू-अर्न क्रिप्टोकरेंसी एप्लिकेशन है, जो कथित तौर पर पिछले 30 दिनों में 31,000% बढ़ा है. प्लेटफॉर्म खुद को "Web 3 Lifestyle App" बताता है, जो यूज़र्स को जॉगिंग या दौड़कर स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए रिवॉर्ड देता है. STEPN के मूव-टू-अर्न टोकन GMT का पूरा नाम ग्रीन मेटावर्स टोकन है. 

Cryptopotato के अनुसार, STEPN (GMT) 2 मार्च को Binance लॉन्चपैड पर टोकन बिक्री शुरू होने के बाद से 31,000% प्रॉफिट में आ गया है. यदि इसे उदाहरण के तौर पर समझे तो सेल शुरू होने के बाद से यदि किसी व्यक्ति ने कम से कम $1,000 (करीब 75,500 रुपये) GMT टोकन प्राप्त किए होंगे और उन टोकन को बेचा नहीं होगा, तो रिपोर्ट के अनुसार, 1 अप्रैल तक उनकी वैल्यू करीब $300,000 (लगभग 2,26,62,150 रुपये) होगी.

जैसा कि हमने बताया, STEPN के GMT टोकन को Solana नेटवर्क पर बनाया गया है और यह "वेब 3 लाइफस्टाइल ऐप" के रूप में काम करता है. मूव-टू-अर्न कुछ हद तक प्ले-टू-अर्न मॉडल पर भी आधारित है, जहां लोग गेम खेल कर टोकन अर्न कर सकते हैं और उनसे इन-ऐप खरीदारी कर सकते हैं या उन टोकन को बेच सकते हैं. हालांकि, मूव-टू-अर्न प्रोजेक्ट यूज़र्स को केवल गेम खेलने के बजाय स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए रिवॉर्ड देता है.

दिसंबर 2021 में अपने पब्लिक बीटा लॉन्च के बाद से, STEPN ने जबरदस्त प्रॉफिट देखा है, और प्लेटफॉर्म पर डेली एक्टिव यूज़र्स की संख्या भी तेज़ी से बढ़ी है. रिपोर्ट बताती है कि जनवरी में औसतन 1,500 डेली एक्टिव यूज़र्स मार्च में 100,000 से अधिक हो गए थे. कई यूज़र्स STEPN ऐप से जुड़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि यह मूव-टू-अर्न मॉडल का Axie Infinity बन जाएगा, जिसने दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की की है.

जनवरी में, प्रोजेक्ट नेAlameda Research, Solana Ventures, और Folius Ventures सहित इडस्ट्री के कुछ बड़े नामों को GMT सप्लाई का लगभग 16% बेचकर करीब 50 लाख डॉवर जुटाए हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com