विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2022

शिबा इनु के बर्न रेट में 322% की बढ़ोत्तरी, कीमत बढ़ने के हैं संकेत?

हाल ही में शिबा इनु में रैली देखी गई थी जिसके कारण निवेशकों का ध्यान इसने खींचा था. इसके बाद शिबा इनु की बर्निंग में कमी आ गई थी और डेड वॉलेट्स में भेजे जाने वाले टोकनों की संख्या काफी कम हो गई थी.

Read Time: 3 mins
शिबा इनु के बर्न रेट में 322% की बढ़ोत्तरी, कीमत बढ़ने के हैं संकेत?
पिछले 24 घंटों में शिबा इनु की कीमत में 11% की गिरावट आई है

Shiba Inu में बर्निंग एक्टिविट एक बार फिर से जोर पकड़ रही है. पिछले एक महीने से लगातार टोकन बर्निंग के बाद हाल ही में इसके बर्न रेट में कमी आ गई थी, लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शिबा इनु का बर्न रेट 300% से भी ज्यादा बढ़ गया है. इससे संकेत मिलता है कि शिबा इनु में बर्निंग एक्टिविटी एक बार फिर से जोर पकड़ रही है. हालांकि, साधारण तौर पर होने वाली टोकन बर्निंग दर से अभी भी यह दर कम ही है. 

Shiba Inu की बर्निंग को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म Shibburn ने ताजा आंकड़े जारी किए हैं, जिसके मुताबिक पिछले एक दिन में शिबा इनु का बर्निंग रेट 322% बढ़ गया है. हाल ही में शिबा इनु में रैली देखी गई थी जिसके कारण निवेशकों का ध्यान इसने खींचा था. इसके बाद शिबा इनु की बर्निंग में कमी आ गई थी और डेड वॉलेट्स में भेजे जाने वाले टोकनों की संख्या काफी कम हो गई थी. बीते वीकेंड पर शिबा इनु की कीमत में 35% तक की बढ़ोत्तरी हो गई थी. 


Shibburn ट्विटर हैंडल की पोस्ट से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु के मात्र 64,506,471 टोकन ही बर्न किए गए हैं. यह बर्निंग भी 10 अलग-अलग ट्रांजैक्शंस में की गई है. खबर लिखे जाने के कुछ घंटे पहले तक भी टोकनों की कुछ संख्या डेड वॉलेट्स में भेजी गई है. इस दौरान एक सिंगल ट्रांजैक्शन में 4,854,572 टोकन बर्न किए गए. 

पिछले कुछ दिनों से शिबा इनु की कीमत में बढ़ोत्तरी का दौर चल रहा है. इसका अगला पड़ाव $0.00002050 पर बताया जा रहा है. हालांकि, आज का दिन शिबा इनु के लिए अच्छी शुरुआत साबित नहीं हुआ है. खबर लिखे जाने के समय पर शिबा इनु की कीमत ₹ 0.001052 पर ट्रेड कर रही थी. पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 11% की गिरावट आई है. उम्मीद की जा रही है कि शिबा इनु कीमत में आई बढ़ोत्तरी को आगे लेकर जा सकता है. वहीं, मध्य में कीमत में ठहराव की संभावनाएं भी अधिक हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ कोरिया में जुर्माना नहीं देने पर क्रिप्टोकरेंसी की जा रही सीज़
शिबा इनु के बर्न रेट में 322% की बढ़ोत्तरी, कीमत बढ़ने के हैं संकेत?
Ripple ने करोड़ों डॉलर के XRP टोकन किए सेल
Next Article
Ripple ने करोड़ों डॉलर के XRP टोकन किए सेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;