विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2022

Shiba Inu के एक्टिव एड्रेसेज में रिकॉर्ड बढ़त, औसत कीमत में 24.18% का इजाफा

वर्तमान में शिबा इनु की कीमत 0.0000118 डॉलर के करीब चल रही है और भारत में यह 0.000920 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

Read Time: 3 mins
Shiba Inu के एक्टिव एड्रेसेज में रिकॉर्ड बढ़त, औसत कीमत में 24.18% का इजाफा
भारत में Shiba Inu 0.000920 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

Shiba Inu निवेशकों के लिए अच्छी खबर है. पिछले कुछ दिनों से व्हेल्स में शिबा इनु ट्रांजैक्शंस की बड़ी एक्टिविटी दर्ज हो रही हैं. अब टॉप 100 शिबा इनु होल्डर्स में ट्रेडिंग वॉल्यूम फिर से 500% से भी अधिक दर्ज हुआ है. व्हेल अकाउंट्स को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म की ओर से जारी आंकड़े बताते हैं कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु के ट्रेडिंग वॉल्यूम में 511% की बढ़ोत्तरी हो चुकी है. 

WhaleStats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि Shiba Inu को होल्ड करने वाले टॉप 100 व्हेल्स में ट्रेडिंग वॉल्यूम 511% के रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ गया है. इसके साथ ही टोकन का औसत बैलेंस 26.58% से बढ़ गया है और इसकी औसत वैल्यू में 24.18% की वृद्धि हो गई है. ट्रेडिंग वॉल्यूम में यह इजाफा एक्टिव एड्रेसेज में आई बढ़ोत्तरी के कारण हुआ बताया जा रहा है. WhaleStats के अनुसार, क्रिप्टो व्हेल्स खरबों शिबा इनु टोकनों के साथ ट्रांजैक्शन कर रहे हैं जिससे एक्टिव एड्रेसेज में 70% की बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है. 


वर्तमान में इथेरियम व्हेल्स शिबा इनु पर्चेज कर रहे हैं और यह संख्या इतनी ज्यादा है कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु सबसे ज्यादा खरीदा जाने वाला टोकन बन गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि शिबा इनु 2000 सबसे बड़े ETH व्हेल्स द्वारा खरीदे जाने वाले 10 बड़े टोकनों की लिस्ट में टॉप पर है. इसी कड़ी में 395वें रैंक वाले ETH व्हेल अकाउंट BlueWhale0113 ने 312,285,225,685 शिबा इनु टोकन खरीदे हैं. 

इतनी बड़ी संख्या में टोकन पर्चेज का कारण भी बहुत सीधा सादा है. दरअसल व्हेल्स टोकनों को ऐसे समय में खरीदते हैं जब टोकन में मंदी चल रही हो. वर्तमान में बिटकॉइन से लेकर शिबा इनु तक में मंदी का दौर छाया हुआ है. ऐसे में व्हेल्स के लिए अपना फेवरेट टोकन खरीदने का यह सबसे उचित समय होता है. ऐसे समय में ही व्हेल्स फेवरेट टोकन के अपने भंडार में इजाफा करते हैं. 

वर्तमान में शिबा इनु की कीमत 0.0000118 डॉलर के करीब चल रही है. भारत में यह 0.000920 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 2.45 प्रतिशत की गिरावट आई है. शिबा इनु ने हाल ही में The Third Floor (TTF) के साथ अपने अलायंस के बारे में खुलासा किया है. इसके साथ शिबा इनु मेटावर्स की दुनिया में कदम रखने जा रहा है. इसी कारण इथेरियम व्हेल्स को इस टोकन में क्षमता नजर आ रही है और वे इसे खरीद रहे हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमेरिकी बैंक Morgan Stanley ने कहा, Bitcoin में जल्द आ सकती है रैली
Shiba Inu के एक्टिव एड्रेसेज में रिकॉर्ड बढ़त, औसत कीमत में 24.18% का इजाफा
ईरान ने इम्पोर्ट के लिए क्रिप्टोकरेंसी में दिया पहला ऑर्डर
Next Article
ईरान ने इम्पोर्ट के लिए क्रिप्टोकरेंसी में दिया पहला ऑर्डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;