गाजियाबाद में 2 मौतें: ओयो रूम में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, दूसरी महिला की फ्लैट में मिली लाश

पुलिस के मुताबिक गौतम और रचना का पिछले करीब 3 महीने से अफेयर चल रहा था. रचना पहले से शादीशुदा थी. वहीं 34 वर्षीय गौतम की दो शादी हो चुकी है. पुलिस जांच में सामने आया है कि रचना घर जाने की जिद कर रही थी. पिछले 3 दिनों से लगातार दोनों होटल बदल बदल कर रह रहे थे.

गाजियाबाद में 2 मौतें:  ओयो रूम में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, दूसरी महिला की फ्लैट में मिली लाश

प्रतीकात्मक फोटो.

गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार को एक महिला की हत्या और दूसरी महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पहला मामला मुरादनगर का है. यहां काइट कॉलेज के सामने होटल रॉयल रेजिडेंसी में  एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृत महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतका की शिनाख्त रचना (44) निवासी बागपत के रूप में हुई है. रचना के प्रेमी गौतम निवासी भोजपुर पर हत्या का आरोप है. एएसपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई.

 पुलिस के मुताबिक गौतम और रचना का पिछले करीब 3 महीने से अफेयर चल रहा था. रचना पहले से शादीशुदा थी. वहीं 34 वर्षीय गौतम की दो शादी हो चुकी है. पुलिस जांच में सामने आया है कि रचना घर जाने की जिद कर रही थी. पिछले 3 दिनों से लगातार दोनों होटल बदल बदल कर रह रहे थे.

रविवार की शाम दोनों मुरादनगर के होटल रॉयल रेजिडेंसी में रुके थे. यहां गौतम ने शराब पी थी उसके बाद रचना ने फिर जब घर जाने की जिद की, तो गौतम ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह एटीएम से पैसे निकालने के बहाने वहां से फरार हो गया. बाद में होटल कर्मचारियों को रचना की लाश मिली. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौतम को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, दूसरा मामला गाजियाबाद के थाना विजयनगर के वृंदावन एनेक्लेव का है. यहां फ्लैट में रहने वाली 30 वर्षीय भव्या शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, भव्या शर्मा 25 दिसंबर को ही अपने फ्लैट पर वापस लौटी थी और क्रिसमस की शाम को पति पत्नी दोनों ने शराब पी थी. 

पुलिस का कहना है कि भव्या शर्मा ने ज्यादा शराब पी थी, जिसका विरोध उसके पति विनोद शर्मा ने भी किया था. दोनों का एक 8 साल का बेटा भी है. पुलिस को महिला के मृत होने की सूचना कंट्रोल रूम से मिली. उसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें:-

"बिकनी किलर 76 की उम्र में भी खतरनाक" : चार्ल्स शोभराज को दो बार पकड़ने वाले इंस्पेक्टर ने बताई "तिहाड़ की कहानी"

गुजरात : नौकरी से निकाले जाने से नाराज शख्स ने फर्म के मालिक,उसके पिता और चाचा की हत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिमला में लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव फेंक कर बेटी संग लौटा आरोपी, 7 माह बाद हुआ खुलासा