युवक ने शादी से किया इनकार तो नाराज युवती ने उस पर फेंक दिया तेजाब

हरियाणा के सोनीपत में हुई घटना, घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही

युवक ने शादी से किया इनकार तो नाराज युवती ने उस पर फेंक दिया तेजाब

प्रतीकात्मक फोटो.

सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया तो इससे गुस्साई युवती ने उस पर तेजाब फेंक दिया. घटना में घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित युवक श्याम (25) अपने माता-पिता की मृत्यु के बाद अपनी बुआ के साथ मयूर विहार में रहता है, जहां उसकी दोस्ती आरोपी युवती अंजली से हुई.

उन्होंने बताया कि हालांकि, हाल ही में अंजली ने श्याम से विवाह करने की इच्छा जताई और अपनी मां के साथ युवक के घर रिश्ता लेकर गई. पुलिस ने बताया, हालांकि श्याम की बुआ ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया.

पुलिस ने बताया कि इससे नाराज अंजली ने घर से किराने की दुकान जा रहे श्याम पर तेजाब फेंक दिया जिससे वह झुलस गया है. श्याम की बुआ अनीता ने इस संबंध में पुलिस में तहरीर दी है.

मामले के जांच अधिकारी एएसआई परविन्द ने बताया कि मयूर विहार में श्याम नामक युवक पर तेजाब से हमले की शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि श्याम द्वारा विवाह से इंकार किए जाने के कारण आरोपी युवती ने ऐसा कदम उठाया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में तेजाब की बिक्री पर प्रतिबंध है, ऐसे में युवती को तेजाब कहां से मिला, इसकी भी जांच की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र : प्रेमी ने युवती पर फेंका एसिड, घंटों तड़पने के बाद मौत