VIDEO : महज 1850 रुपये के लिए दुकानदार पर जानलेवा हमला, हड्डियां टूटीं, CCTV में कैद हुई वारदात

दुकानदार गौरव (लकडपुर) ने अपने काम के 1850 रुपए मांगे तो आरोपी दिनेश भड़ाना ने उसे बुरी तरह से पीटा. गौरव गंभीर रूप से घायल है जबकि पुलिस ने आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया.

VIDEO : महज 1850 रुपये के लिए दुकानदार पर जानलेवा हमला, हड्डियां टूटीं, CCTV में कैद हुई वारदात

Haryana के फरीदाबाद में गुंडागर्दी की तस्‍वीरें CCTV में कैद हुई हैं.

नई दिल्ली:

हरियाणा के फरीदाबाद (Haryana Faridabad) में गुंडागर्दी की तस्‍वीरें CCTV में कैद हुई हैं. यहां केवल 1850 रुपए के लिए एक दुकानदार की दिनदहाड़े मार-मारकर पसली तोड़ (Deadly attack on shopkeeper) दी गई. जानकारी के अनुसार, घटना कल की है, इन्वर्टर में काम करवाने के बाद आरोपी युवक, दुकानदार को रुपये नहीं दे रहा था. जब दुकानदार गौरव (लकडपुर) ने अपने काम के 1850 रुपए मांगे तो आरोपी दिनेश भड़ाना ने उसे बुरी तरह से पीटा. गौरव गंभीर रूप से घायल है जबकि पुलिस ने आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया.

गंभीर रूप से घायल दुकानदार गौरव के पिता उमेश कुमार के मुताबिक यहां प्रवासियों के साथ अक्सर गुंडागर्दी की जाती है. घटना के बारे में पुलिस को भी शिकायत दी गई है. SHO सूरजकुंड ने बताया कि आरोपी दिनेश को अरेस्‍ट कर लिया गया है. उससे पूछताछ कर घटना के बारे में पूरी तहकीकात की जा रही है. आरोपी पर मारपीट के अलावा कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com