दिल्ली के शख्स की कैमरे पर हत्या, फिर 37 सेकंड का वीडियो भेजा पाकिस्तान: सूत्र

ताजा जानकारी के मुताबिक हत्या कर शव को 8 टुकड़ों में काटा गया. फिर ये टुकड़े आसपास भेज दिए. जांच एजेंसियां इसके पीछे आईएसआई की साजिश भी मान रही हैं.

नई दिल्ली:

भलस्वा डेयरी टारगेट किलिंग मामले में अब नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने जिसकी हत्या की वो नशे का आदी 21 साल का शख्स था ,उसके हाथ में त्रिशूल बना हुआ था. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पहले उससे दोस्ती की फिर 14 -15 दिसंबर को उसे आदर्श नगर इलाके से भलस्वा डेरी वाले नौशाद के मकान में ले गए. फिर डेमो के तौर पर उसकी हत्या कर 37 सेकेंड का वीडियो बनाकर पाकिस्तान में लश्कर ए तैयबा से जुड़े सोहैल को भेजा. ये वीडियो दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल से बरामद कर लिया है.

हत्या कर शव को 8 टुकड़ों में काटा गया. फिर ये टुकड़े आसपास भेज दिए. जांच एजेंसियां इसके पीछे आईएसआई की साजिश भी मान रही हैं, नौशाद एक आतंकी है और वो हत्या ,एक्सटोर्शन जैसे मामलों में लम्बे समय तक जेल में रहा है,वो हरकत उल अंसार से जुड़ा था. जेल में उसकी मुलाकात लाल किले पर हमले के आरोपी आरिफ मोहम्मद और एक लश्कर ए तैयबा के आतंकी सोहैल से हुई. सोहैल 2018 में पाकिस्तान चला गया था. नौशाद अप्रैल 2022 में जेल से बाहर आने के बाद सोहैल और नौशाद के संपर्क में था. सोहैल ने नौशाद को प्रभावशाली हिंदुओं की हत्या का काम सौंपा था.

जबकि जगजीत सिंह को खालिस्तानी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए कहा गया था. जगजीत खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के संपर्क में था. इसके लिए नौशाद को उसके अकाउंट में 2 लाख रुपए भेजे गए. ये पैसा उसके साले के जरिए भेजा गया ,उसका साला कतर में है. आरोपियों के पास से 3 पिस्टल ,22 कारतूस और 2 हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं. आरोपी जहांगीरपुरी जहां दंगा हुआ ,वहीं रह रहे थे लेकिन खुफिया एजेंसियों को भनक तक नहीं लगी.

कुछ सवाल जो दिल्ली पुलिस पर खड़े हो रहे है. जहांगीरपुरी इलाके में 2020 राम नवमी के दिन दंगे होते रहे उसी जगह के पास लश्कर का मॉड्यूल रह रहा था तो दिल्ली पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी क्या? आतंकियों का मॉड्यूल एक हिंदू के कत्ल को अंजाम देता है और फिर उसके शव घर मे छुपाकर रखता है उसके टुकड़े करता है. लेकिन दिल्ली पुलिस को इसके बारे में कुछ नहीं मालूम हो सका.

आतंकियों का मॉड्यूल घर मे हैंड ग्रेनेड रखकर साजिश के तार बुन रहा था. दिल्ली पुलिस को लोकल इंटेलिजेंस स्पेशल ब्रांच  को इसका पता क्यो नही चल पाया. इजरायल एंबेसी आतंकी वारदात आज तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. गाजीपुर RDX सीमापुरी RDX मामला आज तक अनसुलझा है. नौशाद ने कमरा लेते वक्त कोई पहचान पत्र मकान मालिक को नहीं दिया था. खुलासे के बाद अब नौशाद की बीवी ने मकान मालिक को ये पहचान पत्र दिया है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल सहित तीन लोग ‘गो तस्करी' मामले में गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : केरल : 26 छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार