विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2023

UP में दिनदहाड़े बच्चों का अपहरण, खेत में बोरी के भीतर बंधे मिले मासूम;मुंह पर चिपका था टेप

इंस्पेक्टर उचौलिया डीपी सिंह (Lakhimpurkheri Kidnapping case) ने बताया कि दोपहर में बच्चे गायब हुए थे और शाम को वह बरामद कर लिए गए. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

UP में दिनदहाड़े बच्चों का अपहरण, खेत में बोरी के भीतर बंधे मिले मासूम;मुंह पर चिपका था टेप
लखीमपुर खीरी में बच्चों का अपहरण
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो बच्चों के अपहरण (Lakhimpurkeri Kidnapping) का मामला सामने आया है. उचौलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो बच्चों का अपहरण कर लिया गया. काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिवार ने उनकी तलाश शुरू की. शाम को दोनों बच्चे एक खेत से बोरी में बंधे हुए पाए गए. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उचौलिया थाना क्षेत्र के गांव एकघरा के रहने वाले अवनीश कुमार राठौर का 4 साल का बेटा अनिकेत और इंद्रपाल का 4 साल का बेटा अंकित गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ते हैं. रोज की तरह मंगलवार को भी दोनों स्कूल पढ़ने गए थे. 11 बजे छुट्टी होने के बाद भी दोनों समय पर घर नहीं पहुंचे. दोनों के परिजन उनकी तलाश में आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचे तो बच्चे वहां भी नहीं मिले. 

ये भी पढ़ें-बिहार: मरे हुए पिता को बताया जिंदा, आधार कार्ड में फोटो बदलकर फर्जी तरीके से कराई जमानत; 8 पर FIR

बच्चों को स्कूल से गायब देखकर परिवार काफी बेचैन हो उठा. उन्होंने दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी. गांव में इधर-उधर पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्चे गांव के ही एक व्यक्ति के साथ देखे गए थे.  वह शख्स बच्चों को पकड़कर ले जा रहा था. परिवार ने इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. सूचना मिलते ही उचौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों के साथ गांव में छानबीन शुरू कर दी. शाम करीब  पांच बजे दोनों बच्चे गांव के बाहर एक खेत में बोरी में बंधे हुए मिले. उनके मुंह पर टेप लगा हुआ था.

जब पुलिस और परिवार बच्चों के पास पहुंचा तो एक बच्चा खुद को छुड़ा चुका था लेकिन दूसरा बच्चा बोरी में बंधा हुआ था. पूछताछ में बच्चों ने भी उसी शख्स पर पड़कर ले जाने का आरोप लगाया, जिसके बारे में गांव वाले बात कर रहे थे.  पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.  इंस्पेक्टर उचौलिया डीपी सिंह ने बताया कि दोपहर में बच्चे गायब हुए थे और शाम को वह बरामद कर लिए गए. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें-Yo Yo Honey Singh Divorce: रैपर हनी सिंह की 13 साल की शादी खत्म! साकेत कोर्ट ने दी पत्नी शालिनी से तलाक को मंजूरी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
UP में दिनदहाड़े बच्चों का अपहरण, खेत में बोरी के भीतर बंधे मिले मासूम;मुंह पर चिपका था टेप
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Next Article
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com