महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को हीरे की अंगूठी देकर किया था प्रपोज, सारा-जाह्नवी भी थीं निशाने पर

शेखर ने जैकलीन फर्नांडीस को प्रपोज करने के लिए टिफनी हीरे की अंगूठी दी, जिसमें 'J&S' के नाम के पहले अक्षर थे. पिंकी ईरानी कई अभिनेत्रियों और मॉडलों को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं. जेल में इनके नाम गवाह के रूप में दिए गए थे.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को हीरे की अंगूठी देकर किया था प्रपोज, सारा-जाह्नवी भी थीं निशाने पर

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीस को प्रपोज करने के लिए टिफनी हीरे की अंगूठी दी थी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और ठग सुकेश चंद्रशेखर का मामला पिछले दिनों खूब सुर्खियों में था. 200 करोड़ की ठगी में फंसा ठग सुकेश चंद्रशेखर कुछ महीनों से दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. अब इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नया खुलासा किया है. ईडी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को प्रभावित करने के लिए गृह मंत्री (स्पूफिंग कॉल के जरिए) के नाम का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस से अपना परिचय कराने के लिए पिंकी ईरानी का इस्तेमाल किया था.

पिंकी ने सुकेश के संपर्क में रहने के लिए उसे मनाने के लिए जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट (शान मुथाथिल) की मदद ली. पिंकी ईरानी सुकेश की निजी खरीददार बन गईं और वीडियो कॉल (जेल से) की मदद से उसने जैकलीन फर्नांडीस के लिए क्रिश्चियन डायर, एलवी, हर्मेस आदि से गिफ्ट खरीदे. खरीदारी की सूची में बैग, जूते, घड़ियां, एक्सेसरीज, हॉर्स हार्नेस, सैंडल और व्हिप शामिल हैं.

शेखर ने जैकलीन फर्नांडीस के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए पिंकी को 10 करोड़ रुपये की पेशकश की. क्योंकि उनके बीच वैलेंटाइन डे के आसपास लड़ाई हुई थी. शेखर ने जैकलीन फर्नांडीस को प्रपोज करने के लिए टिफनी हीरे की अंगूठी दी, जिसमें 'J&S' के नाम के पहले अक्षर थे. पिंकी ईरानी कई अभिनेत्रियों और मॉडलों को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं. जेल में इनके नाम गवाह के रूप में दिए गए थे. पिंकी ईरानी ने इन अभिनेत्रियों और मॉडलों से अपना परिचय एंजेल के रूप में कराया.

एक बीएमडब्ल्यू कार इन अभिनेत्रियों को गेट नंबर तीन पर ले गई. तिहाड़ जेल के 3 और आगे एक इनोवा कार उन्हें सुकेश से मिलने जेल के अंदर ले गई. तिहाड़ जेल सुरक्षा द्वारा कोई सुरक्षा जांच नहीं की गई और ना ही कोई आईडी मांगी गई. इन अभिनेत्रियों को भारी मात्रा में नकद और उपहार दिए गए, जिसमें - गुच्ची बैग, वर्साचे वॉच, एलवी बैग, फ्रैंक मुलर वॉच आदि शामिल हैं. इन अभिनेत्रियों और मॉडलों से कहा गया कि वे अपना सिर नीचे रखें ताकि सीसीटीवी में उनका चेहरा रिकॉर्ड न हो जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलचस्प बात यह है कि यूनिटेक के संजय चंद्रा और तिहाड़ जेल के जेल कर्मचारी इन अभिनेत्रियों को सुकेश तक ले गए. ईडी की जांच से पता चलता है कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के माध्यम से भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी अन्य अभिनेत्रियों को भी प्रभावित करने की कोशिश की. कुछ को उपहार मिले तो कुछ ने मना कर दिया. कुल मिलाकर सुकेश चंद्रशेखर ने कई अभिनेत्रियों और मॉडलों पर 2015 से अब तक 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. ईडी की जांच से पता चला है कि सुकेश हवाला के जरिए केरल में बड़ी रकम भेजता था और बाद में केरल में कुछ लोगों द्वारा आलीशान सामानों के लिए भुगतान किया जाता था.