दिल्ली पुलिस से बचने के लिए रेप के आरोपी ने लहराई तलवार, कड़ी मशक्कत के बाद हत्थे चढ़ा बदमाश

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी झारखंड के हजारीबाग में है. ऐसे में पुलिस वहां पहुंची, लेकिन फिर आरोपी के लोगों ने पुलिस को घेर लिया और आरोपी पुलिस पर हमला करने के लिए तलवार लहराने लगा.

दिल्ली पुलिस से बचने के लिए रेप के आरोपी ने लहराई तलवार, कड़ी मशक्कत के बाद हत्थे चढ़ा बदमाश

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी झारखंड के हजारीबाग में है.

नई दिल्ली:

रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने झारखंड गई दिल्ली पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. आरोपी के परिवार के 30-40 लोगों ने दिल्ली पुलिस की टीम को घेर लिया. फिर आरोपी पुलिस के सामने तलवार लहराने लगा. आखिरकार 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ा गया.  

बता दें कि साल 2021 में भी आरोपी यही ट्रिक अपनाकर पुलिस के सामने से फरार हो गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुद को आर्मी में मेजर बताकर पहले सीआईएसफ में तैनात कांस्टेबल को शादी का झांसा देकर उसका रेप किया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. इस दौरान उससे 28 लाख रुपये भी ठग लिए. 

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक पीड़िता ने दिल्ली के बिंदापुर थाने में 2021 में केस दर्ज कराया था. उसने बताया कि आरोपी से उसकी मुलाक़ात मैट्रोमोनियल साइट पर हुई. उसने खुद को आर्मी का मेजर बताकर उसे शादी का झांसा दिया और उसका रेप करता रहा. साथ ही उसके आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी लिए. 

आरोपी दीपक महिला कांस्टेबल के घर आने जाने लगा और फिर उसके भाई को नौकरी दिलाने के नाम पर 28 लाख रुपए ठग लिए. फिर उसको ब्लैकमेल करने लगा. 2021 में जब दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने बिहार गई, तो वो और उसके 30-40 साथियों ने दिल्ली पुलिस पर हमला किया था. इसी बीच दीपक मौका पाकर फरार हो गया था. 

इधर, दिल्ली की अदालत ने आरोपी को भगोड़ा घोषित कर दिया. इसी बीच 1 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी झारखंड के हजारीबाग में है. ऐसे में पुलिस वहां पहुंची, लेकिन फिर आरोपी के लोगों ने पुलिस को घेर लिया और आरोपी पुलिस पर हमला करने के लिए तलवार लहराने लगा. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस बार लोकल पुलिस बुलाकर किसी तरह आरोपी को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें -
-- VIDEO: गरीब सुना रहा था अपना दुख...मुस्कुराकर चल दिए यूपी के डिप्टी CM
-- ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: योगेंद्र यादव ने SKM की कॉर्डिनेशन कमेटी से दिया इस्तीफा, NDTV को बताई ये वजह