VIDEO: दिनदहाड़े चोर बाइक सवार की जेब से जबरन निकाल रहा था पैसा, पुलिसवाले ने दौड़कर दबोचा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक शख्स हेलमेट लगाए बाइक पर सवार दिख रहा है और उसकी बाइक पर सामान भी रखा है. तभी चोर आकर बाइक सवार से जबरन पैसे छीनने लगता है.

VIDEO: दिनदहाड़े चोर बाइक सवार की जेब से जबरन निकाल रहा था पैसा, पुलिसवाले ने दौड़कर दबोचा

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी आया सामने

नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट दिल्ली के सदर बाजार में चोर और जब तराशों के हौसले कितने बुलंद है कि दिनदहाड़े लोगों से छीनाझपटी करते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चोर बाइक सवार की जेब से जबरन पैसा निकल रहा है, तभी वहां पर दिल्ली पुलिस का एक सिपाही दौड़ता हुआ पहुंच जाता है और उसे धर लेता है. आसपास के लोग इन अपराधियों का विरोध इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि उनको यह डर लगता है कि यह लोग चाकू या ब्लेड ना मार दें.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक शख्स हेलमेट लगाए बाइक पर सवार दिख रहा है और उसकी बाइक पर सामान भी रखा है. तभी चोर आकर बाइक सवार से जबरन पैसे छीनने लगता है. जब चोर बाइक सवार से जबरन पैसे छीन रहा है. ठीक उसी वक्त पास खड़ा पुलिसवाला दौड़कर वहां पहुंचकर पैसे छीनने वाले चोर को पकड़ लेता है. अगर वक्त रहते पुलिसवाला ने पहुंचता तो चोर बाइक सवार के पैसे लेकर फरार हो जाता.

आए दिन सदर बाजार समेत कई जगहों से ऐसी घटनाएं सामने आती ही रहती है, लेकिन वहां खड़े लोग कुछ नहीं करते. दरअसल जिस जगह पर ऐसी घटनाएं होती है, वहां के लोगों में इनका खौफ है. लोकल लोगों को इस बात का डर रहता है कि अगर वो विरोध करेंगे तो उन्हें भी निशाना बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : उम्र 21 साल, पता पुर्तगाल, नाम है भाऊ.. दिल्ली पुलिस के सिरदर्द बन गया यह छोटा डॉन कौन है?

ये भी पढ़ें : सलमान खान फायरिंग केस में गैंगस्टर रोहित गोदारा की भी एंट्री! जानें- क्या है कनेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com