सेल्फी के जरिए 'ब्लैकमेल' कर किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी किशोर को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ पीड़िता की एक दोस्त ने मारपीट की जानकारी उसके माता-पिता को दी. इसके बारे में पूछे जाने पर, पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसके परिजन खेरवाड़ी पुलिस थाने पहुंचे."

सेल्फी के जरिए 'ब्लैकमेल' कर किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी किशोर को पुलिस ने पकड़ा

(फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुंबई में सेल्फी के जरिए 'ब्लैकमेल' कर एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 17 वर्षीय एक लड़के को हिरासत में लिया गया है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की और लड़का एक-दूसरे को जानते हैं. लड़के ने 10 अक्टूबर को बांद्रा के कार्टर रोड इलाके में लड़की का जन्मदिन मनाने के दौरान उसे चूमते हुए एक सेल्फी ली थी.

खार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ इस सेल्फी को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने 10 अक्टूबर से 26 नवंबर तक 17 वर्षीय किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. यह मामला तब प्रकाश में आया जब आरोपी लड़की के कॉलेज पहुंचा और साथ चलने से लड़की के इंकार करने के बाद उसके साथ मारपीट की. ''

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ पीड़िता की एक दोस्त ने मारपीट की जानकारी उसके माता-पिता को दी. इसके बारे में पूछे जाने पर, पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद उसके परिजन खेरवाड़ी पुलिस थाने पहुंचे. चूंकि, यह घटना कार्टर रोड पर हुई थी, जो खार पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आता है, इसलिए मामला हमें स्थानांतरित कर दिया गया था. ''

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी किशोर को शुक्रवार को उसके घर से हिरासत में लिया गया और दुष्कर्म तथा अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. खार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि आरोपी को डोंगरी बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- दिल्ली: MCD चुनाव जीतने वाले कांग्रेस के 2 नवनिर्वाचित पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल

-- बीजेपी और AAP ने एक-दूजे पर लगाया पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)