उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित

उत्तर प्रदेश पुलिस सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही, तलाश के लिए एसआईटी और पुलिस की टीम बरेली से रवाना

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली:

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड की साजिश के आरोप में फरार माफिया अतीक के भाई व पूर्व विधायक अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपये के इनाम रखा गया है. बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) पीसी मीना ने शुक्रवार को इनाम की घोषणा की.आईजी रेंज (पुलिस महानिरीक्षक) ने 17 अप्रैल को सद्दाम पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

एडीजी के निर्देश पर पुलिस सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. बरेली के क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि एडीजी बरेली जोन ने शुक्रवार को सद्दाम पर एक लाख का इनाम घोषित किया है.

सद्दाम की गिरफ्तारी को लेकर उनके नेतृत्व में एसआईटी और पुलिस की टीम बरेली से रवाना हो गई हैं. पुलिस टीम उसे खोजने में लगी हुई हैं. उन्होंने बताया कि प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में रहने वाला सद्दाम बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना पुलिस की वांछित अपराधियों की सूची में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि 15 अप्रैल की रात पत्रकारों के रूप में आए तीन हमलावरों ने मीडिया से बात करते हुए अतीक अहमद (60) और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस समय अतीक अहमद और अशरफ को जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)