दुनिया में अपना कोई नहीं, इसलिए दो बच्चों का अपहरण कर लिया! आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अपहरण के महज सात घंटे के अंदर दोनों बच्चों को छुड़ा लिया और अपहर्णकर्ता को पकड़ लिया

दुनिया में अपना कोई नहीं, इसलिए दो बच्चों का अपहरण कर लिया! आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मायापुरी इलाके से दो बच्चों के अपहरण के आरोपी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.

नई दिल्ली:

दो मासूम बच्चों का अपहरण (Kidnapping) करके भाग रहे आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महज सात घंटे के अंदर पकड़ लिया और दोनों बच्चों को सकुशल छुड़ा लिया गया. यह वारदात पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में हुई. गिरफ्तार आरोपी अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका कोई नहीं है इसलिए उसने बच्चों का अपहरण किया. 

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक महिला ने कंट्रोल रूम में कॉल किया और बताया कि वह शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे के करीब काम पर निकल गई थी. वह अपने पीछे घर पर अपने तीन छोटे बच्चों को छोड़कर गई थी. करीब तीन बजे जब वह लौटी तो उसने देखा कि घर से उसके दो बच्चे गायब हैं. उसका 6 साल का बेटा और 2 साल की बेटी गायब थे. महिला ने जब आसपास पूछा तो लोगों ने बताया कि एक शख्स आया था. उसने इन बच्चों का खुद को रिश्तेदार बताया और पंखा रोड की तरफ बच्चों को लेकर गया है.

इसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस ने आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी. पंखा रोड और उसके आसपास की सड़कों पर संदिग्ध शख्स की तलाश की गई. करीब 7 घंटे की मशक्कत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को दोनों बच्चों के साथ पकड़ लिया. दोनों बच्चे सही सलामत मिले.

mcsmno6o

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पहचान लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस का कहना है कि पकड़ में आने के बाद जब आरोपी से पूछताछ की गई तो अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पास उसका कोई नहीं था, पत्नी न बच्चे, और इसी वजह से उसने इन बच्चों का अपहरण किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लापता पूजा की 9 साल बाद हुई घर वापसी, दूसरे बच्चों के परिवार वालों की भी बढ़ी उम्मीदें