MP: इंदौर में सात साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि सद्दाम को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया, बाद में उसने बच्ची की हत्या करना स्वीकार कर लिया है, हालांकि अपराध के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. 

MP: इंदौर में सात साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर:

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के आजाद नगर इलाके में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने सात साल की बच्ची की कथित तौर पर चाकू गोद कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सद्दाम को गिरफ्तार करने के बाद उसके घर को ध्वस्त कर दिया गया है क्योंकि उसका निर्माण अवैध तौर पर किया गया था.

आजाद नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पीड़िता महनूर (सात) का खून से लथपथ शव उसके पड़ोसी सद्दाम के घर पर मिला, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. उन्होंने बताया कि बच्ची के शव पर चाकू से वार के निशान थे.

अधिकारी ने कहा कि सद्दाम को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया, बाद में उसने बच्ची की हत्या करना स्वीकार कर लिया है, हालांकि अपराध के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि इलाके में तनाव है और स्थानीय लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. त्रिपाठी ने कहा, ‘‘ वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सद्दाम के अवैध रुप से बने मकान को शाम को गिरा दिया गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
संघर्ष, जलवायु परिवर्तन और कोविड से महिलाओं, बच्चों के स्वास्थ्य को खतरा: PMNCH 
उत्तर प्रदेश:  RERA ने आदेश नहीं मानने पर रियल एस्टेट डेवलपर्स पर लगाया जुर्माना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)