विज्ञापन
This Article is From Oct 31, 2023

ग्रेटर नोएडा : जादू-टोना करने के शक में शख्स ने दादी की बहन को गोली मारी

गले में गोली लगने से घायल, 50 वर्षीय बती देवी को ग्रेटर नोएडा के जिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ग्रेटर नोएडा : जादू-टोना करने के शक में शख्स ने दादी की बहन को गोली मारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र के कोट डरीन गांव में युवक ने दादी की बहन को अवैध हथियार से गोली मार दी. दरअसल युवक को शक था कि बुजुर्ग महिला उनके घर में जादू टोना करती है. इसकी वजह से उसकी मां की मौत हुई और उसके घर में परेशानी रहती है. गले में गोली लगने से बुजुर्ग महिला बुरी तरह घायल हो गई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके से फरार युवक की तलाश पुलिस कर रही है.

गले में गोली लगने से घायल, 50 वर्षीय बती देवी को ग्रेटर नोएडा के जिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दादरी कोतवाली क्षेत्र के डेरीन कोट गांव में एक बुजुर्ग महिला को गोली लगी है. सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची पता चला कि हरियाणा की रहने वाली बती देवी अपनी बहन राजकली से मिलने आई थी. राजकली के पोते प्रीत ने पहले बत्ती से पहले झगड़ा किया और बाद में उसे अवैध तमंचे से गोली मार फरार हो गया.

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घर वालों ने बताया कि प्रीत को शक था कि बत्ती देवी उसके घर पर आकर  जादू टूटना टोटका करती है. इसके कारण एक साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी और उसके घर में परेशानी बनी रहती थी. इसी बात को लेकर प्रीत ने पहले बत्ती देवी से झगड़ा किया और इस दौरान उसने तमंचा निकालकर गोली मार दी. एडीसीपी ने बताया कि घायल बत्ती देवी का इलाज अस्पताल में चल रहा है और आरोपी प्रीत की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और अमित शाह ने सरदार पटेल की जयंती पर अर्पित की पुष्पांजलि

ये भी पढ़ें : भारत ने चीन, पाक सीमा पर तीन एस-400 मिसाइल यूनिट तैनात की

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
ग्रेटर नोएडा : जादू-टोना करने के शक में शख्स ने दादी की बहन को गोली मारी
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Next Article
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com