लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने गुरुग्राम स्कूल के प्रिंसिपल को 48 घंटे में अपहरण करने की दी धमकी

गुरुग्राम (Gurugram) के फर्रुखनगर इलाके में एक निजी स्कूल के अध्यक्ष को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह का सदस्य होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति की तरफ से कथित तौर पर अपहरण की धमकी मिली है.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने गुरुग्राम स्कूल के प्रिंसिपल को 48 घंटे में अपहरण करने की दी धमकी

शिकायत के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

गुरुग्राम:

गुरुग्राम (Gurugram) के फर्रुखनगर इलाके में एक निजी स्कूल के अध्यक्ष को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह का सदस्य होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति की तरफ से कथित तौर पर अपहरण की धमकी मिली है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.  उन्होंने कहा कि फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फर्रुखनगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. द्रोणाचार्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल, भंगरोला गांव के अध्यक्ष जय पाल यादव की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार शुक्रवार को उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने खुद को कुख्यात बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया.

 यादव ने अपनी शिकायत में कहा, “उस आदमी ने मुझे बताया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और सोमवार को मेरा अपहरण कर लेगा.  जब मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है, तो उसने कहा कि वह सोमवार को ही इसका कारण बताएगा. ”

उन्होंने कहा, ''जिस नंबर से उसने मुझे फोन किया, उसपर संपर्क करने की मैंने बाद में कई बार कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. ''फर्रुखनगर थाने के एसएचओ सुनील बेनीवाल ने कहा, ''शिकायत के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है. ''

इसे भी पढ़ें  : बेटी जन्म देने पर महिला को पति समेत ससुरालवालों ने लात, घूंसों से सरेआम पीटा; कैमरे में दर्ज वारदात

दिल्ली : आदर्श नगर में एक शख्स की बेरहमी से पीटकर हत्या, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

कानपुर: बीजेपी प्रवक्ता के विवादित बयान के बाद हुई हिंसा में अब तक 36 गिरफ्तार, 3 FIR

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें: हैदराबाद के 'जाने-माने परिवारों' के लड़कों ने किया किशोरी से गैंगरेप



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)