हैदराबाद : चोरी के शक में नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर छिड़का मिर्च पाउडर

लड़के के चाचा ने कहा कि लड़के को पाइप से पीटा गया और धमकाया गया. उन्होंने कहा कि हमें यह क्यों नहीं बताया या सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं दिखाया कि लड़का दुकान से कुछ चुरा रहा था. वह उसे अपने घर में कैसे ले जा सकते हैं और इस तरह उसकी पिटाई कैसे कर सकते हैं?''

हैदराबाद : चोरी के शक में नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर छिड़का मिर्च पाउडर

पुलिस की हिरासत में इस मामले का आरोपी

हैदराबाद:

हैदराबाद के हबीबनगर थाने में सोमवार शाम 10 साल के एक बच्चे की मां ने शिकायत की कि पड़ोस का एक दुकानदार उनके बेटे को छत पर ले गया, उसे नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर मिर्च पाउडर छिड़क कर उसकी पिटाई की. अफजल सागर में 30 वर्षीय जनरल किराना स्टोर के मालिक को आईपीसी 324, 342 और 506 सहित कानून की कई धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया है.

हाथों और पैरों को प्लास्टिक/नायलॉन की डोरी बंधा रोते- गिड़गिड़ाते हुए लड़के का जो वीडियो सामने आया है, उसमें  उसे नग्न अवस्था में छत पर उकड़ू बैठे देखा जा सकता है. दर्द से कराहता वो बार-बार अपने प्राइवेट पार्ट्स की ओर देख रहा है, जिनमें मिर्च पाउडर की वजह से असहनीय जलन हो रही थी. एक आदमी को बच्चे को चोरी करने के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते देखा जा सकता है. जबकि बच्चा लगातार गिड़गिड़ा रहा है. लड़के के चाचा ने कहा कि लड़के को पाइप से पीटा गया और धमकाया गया.

उन्होंने कहा कि हमें यह क्यों नहीं बताया या सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं दिखाया कि लड़का दुकान से कुछ चुरा रहा था. वह उसे अपने घर में कैसे ले जा सकते हैं और इस तरह उसकी पिटाई कर सकते हैं?''  लड़के की मां का कहना है कि यह उसके बच्चे पर झूठा आरोप लगा है, हबीबनगर पुलिस इंस्पेक्टर सईदा बाबू ने NDTV को बताया कि दुकानदार कृष्णा ने बच्चे को चोरी में शामिल होने से डराने के लिए धमकाया था. 

ये भी पढ़ें : रेप के आरोपी का मेडिकल कराने अस्पताल ले गई थी पुलिस, बाथरूम की खिड़की तोड़कर हुआ फरार

ये भी पढ़ें : कर्नाटक: चौथी क्लास के छात्र को टीचर ने फावड़ा मारा, पहली मंजिल से धक्का देने से मौत- पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com