हिमाचल: करसोग से पूर्व कांग्रेस विधायक मस्तराम ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा

सुंदरनगर के उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है, जिसमें मस्तराम ने आत्महत्या (suicide) के लिए व्यक्तिगत कारण बताया है. इसके लिए किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराया.

हिमाचल: करसोग से पूर्व कांग्रेस विधायक मस्तराम ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा

मंडी में कांग्रेस के पूर्व विधायक ने आत्महत्या कर ली है. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी:

कांग्रेस (Congress) के पूर्व विधायक मस्तराम ने सोमवार को मंडी के गेस्ट हाउस में फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) कर ली. यह जानकारी पुलिस ने दी है. सुंदरनगर के उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने कहा कि एक सुसाइड नोट(Suicide note) मिला है, जिसमें मस्तराम ने आत्महत्या के लिए व्यक्तिगत कारण बताया है और इसके लिए किसी और पर आरोप नहीं लगाया है.

पुलिस के मुताबिक, मंडी में करसोग विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे लेक व्यू गेस्ट हाउस में आए थे. वह कमरे में अकेले थे. सोमवार की सुबह नाश्ता करने के बाद वह दोबारा अपने कमरे में चले गए, जहां बाद में वह फंदे से लटके मिले. कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मस्त राम 1993 और 2003 में दो बार करसोग से निर्वाचित हुए थे.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं) हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : महत्वपूर्ण बैठक से पहले पन्नीरसेल्वम गुट ने AIADMK कार्यालय का तोड़ा दरवाजा