तेलंगाना: किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दो महिलाओं के मुंडवाए गए सिर

नालगोंडा में एक किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में समुदाय के कुछ बुजुर्गों के कहने पर दो महिलाओं का कथित रूप से जबरन सिर मुंडवा दिए जाने का मामला सामने आया है.

तेलंगाना: किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दो महिलाओं के मुंडवाए गए सिर

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद:

तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक किशोर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में समुदाय के कुछ बुजुर्गों के कहने पर दो महिलाओं का कथित रूप से जबरन सिर मुंडवाए जाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि किशोर ने करीब एक सप्ताह पहले कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने बताया कि बाद में किशोर के संबंधियों को उसके फोन में ऑडियो रिकॉर्ड मिले, जिनमें कथित रूप से ये महिलाएं पैसे के लिए किशोर से सौदेबाजी करती सुनाई दे रही हैं। किशार की आयु 16 या 17 साल थी.

पुलिस ने बताया कि किशोर जिस गांव में रहता था, महिलाएं भी उसी गांव की रहने वाली हैं. पुलिस ने इनमें से एक महिला की शिकायत के आधार पर बताया कि इस संदेह में उनके सिर मुंडवा दिए गए कि उनके कारण किशोर ने आत्महत्या की है. पुलिस ने बताया कि गलत तरीके से बंदी बनाकर रखने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
-- हिजाब गरिमा का प्रतीक है, जैसे हिंदू महिला साड़ी के साथ सिर ढकती हैं : सुप्रीम कोर्ट में हुई जबरदस्त बहस 
-- महाराष्ट्र पंचायत चुनाव : टीम ठाकरे पिछड़ गई, देवेंद्र फडणवीस ने किया बीजेपी की बड़ी जीत का दावा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)