लखीमपुर के बाद गोरखपुर में किशोरी से रेप, सिगरेट से दागा शरीर, पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा

Gorakhpur Gangrape: उत्तर प्रदेश में हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लखीमपुरखीरी में नाबालिग के साथ दरिंदगी के बाद (Lakhimpur Kheri Rape Case) अब गोरखपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

लखीमपुर के बाद गोरखपुर में किशोरी से रेप, सिगरेट से दागा शरीर, पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा

पीड़िता द्वारा एक आरोपी तो पहचाने जाने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है

गोरखपुर:

Gorakhpur Gangrape: उत्तर प्रदेश में हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लखीमपुर खीरी में नाबालिग के साथ दरिंदगी के बाद (Lakhimpur Kheri Rape Case) अब गोरखपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक किशोरी का बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसके शरीर पर जलती हुई सिगरेट दाग दीं. घटना गोरखपुर के गोला बाजार (Gorakhpur Gola Bazar) की है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. शनिवार को किशोरी अचेत अवस्था में मिली थी, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. इस घटना में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यूपी में रेप और जातीय हिंसा पर राहुल गांधी का योगी सरकार पर निशाना - जंगलराज चरम पर है

NDTV से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि सिर्फ डॉक्टर द्वारा ही इसकी पुष्टी की जा सकती है कि निशान सिगरेट द्वारा दिए गए हैं या नहीं. ट्विटर के जरिए एक बयान जारी करते हुए पुलिस अधिकारी विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ गंभीर आपराधिक धाराएं लगाई गई हैं.  मुख्य आरोपी का नाम अर्जुन है जोकि घटना स्थल के करीब ही रहता है, उसके दूसरे साथी छोटू को भी गिरफ्तार किया गया है. 

लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियान चलाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.रिपोर्ट्स के अनुसार, किशोरी शुक्रवार की रात पानी भरने के लिए हैंडपंप गई थी. जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने पीड़िता को जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और तालाब के पास बनी झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने एक आरोपी की पहचान कर ली थी. 

छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की


एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: लखीमपुर खीरी रेप केस : पिता ने लगाया हैवानियत का आरोप, पुलिस का इंकार