गोवा : फिरौती के लिए हैदराबाद के दो लोगों को बनाया बंधक, पुलिस ने 11 को हिरासत में लिया

हैदराबाद (Hyderabad) के दो लोगों को गोवा (Goa) में फिरौती के लिए बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं दोनों बंधकों को छुड़ा लिया गया है.

गोवा : फिरौती के लिए हैदराबाद के दो लोगों को बनाया बंधक, पुलिस ने 11 को हिरासत में लिया

हैदराबाद के दो लोगों को फिरौती के लिए गोवा में बंधक बना लिया गया. (फाइल फोटो)

पणजी:

गोवा (Goa) में फिरौती के लिए हैदराबाद (Hyderabad) के दो लोगों को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है. उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने बताया कि हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) से दोनों को बंधक बनाने की जानकारी मिली थी. गोवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ितों को बचाया है. आरोपी दोनों के परिजनों से फिरौती की डिमांड कर रहे थे. पुलिस अधीक्षक (उत्तर) निधिन वलसन ने कहा कि मामले में  हैदराबाद में एफआईआर दर्ज की गई थी.

आरोपी का शिकायतकर्ता जयराम कुमार से खनन गतिविधियों को लेकर कुछ विवाद था. अधिकारी ने कहा कि उन्होंने कथित तौर पर उनके दो कर्मचारियों को गोवा बुलाया और उन्हें बंधक बना लिया. उनको रिहा करने के लिए कुमार से चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी.

हैदराबाद पुलिस से सूचना मिलने के बाद गोवा पुलिस के साथ मिलकर एक टीम गठित की और पणजी के पास बम्बोलिम इलाके में आरोपी का पता लगाया.वलसन ने कहा कि मामले के मुख्य आरोपी की प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से कथित तौर पर जुड़ी होने की भी जांच की जा रही है. आगे की जांच के लिए सभी आरोपियों को हैदराबाद पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :