गाजियाबाद में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को घर में घुसकर हथियार दिखाकर लूटा

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राज नगर में हुई वारदात, लुटेरे सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए

गाजियाबाद में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को घर में घुसकर हथियार दिखाकर लूटा

गाजियाबाद के राजनगर में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को घर में घुसकर लूट लिया.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राज नगर में बुजुर्ग दंपति को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखो की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लुटेरे जाते समय सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. राज नगर इलाके में रहने वाले सुरेंद्र वर्मा कई फैक्ट्रियों के मालिक हैं. वे अपनी बुजुर्ग पत्नी के साथ अकेले रहते हैं. मंगलवार को सुबह तकरीबन 3 से 4 बजे के बीच उनके घर का ताला गैस कटर से काटकर बदमाश घर में घुसे ओर चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे. 

सुरेंद्र वर्मा की आंख खुली तो चार बदमाशों को अपने सामने पाया. बदमाशों के हाथ मे हथियार थे जिनसे आतंकित करके उन्होंने घर में रखे तकरीबन डेढ़ लाख रुपये ओर ढाई लाख रुपये की ज्वेलरी लूट ली. सुरेंद्र वर्मा की पत्नी के अनुसार लुटेरे दो लाख रुपये किसी के ऑपरेशन के लिए मांग रहे थे. लुटेरे इतने शातिर थे कि वे जाते समय  घर में रखा सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

लूट की वारदात के बाद डरे सहमे बुजुर्ग दंपत्ति ने इसकी सूचना पुलिस और नज़दीकियों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच की बात कह रही है, साथ ही अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा भी कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि पुलिस अपराधियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है मगर जिस तरह बदमाशों ने पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर लूट की वारदात को अंजाम दिया उससे ये साफ हो जाता है कि बदमाशों को पुलिस का खौफ नाम मात्र को नहीं है.