गाजियाबाद: चोरों का कारनामा... रैपिड रेल कंस्ट्रक्शन साइट से चोरी की 1000 से अधिक प्लेट

चोरी की इस घटना से हड़कंप मच गया है. गाजियाबाद पुलिस भी यह सोचकर परेशान है कि आखिर इतने ऊपर से प्लेट चोरी कैसे की गई है.

गाजियाबाद: चोरों का कारनामा... रैपिड रेल कंस्ट्रक्शन साइट से चोरी की 1000 से अधिक प्लेट

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (फाइल इमेज)

गाजियाबाद :

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चोरों का एक नया कारनामा देखने को मिला है. चोरों ने दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल कॉरिडोर (Delhi-Meerut Rapid Rail) के कंस्ट्रक्शन साइट से पटरी को जोड़ने वाली 1000 से अधिक प्लेट गायब कर दी हैं. रैपिड रेल करोड़ों रुपये का एक प्रोजेक्ट है और ये हिंदुस्तान की पहली रैपिड रेल मेट्रो है. जो दिल्ली से मेरठ के बीच लाखों लोगों के लिए वरदान साबित होने वाली है. ये रैपिड रेल मेट्रो जमीन से करीब 30 से 40 फुट ऊपर चलेगी. लेकिन गाजियाबाद के चोरों ने इसे भी नहीं बख्शा और कंस्ट्रक्शन साइट पर जाकर प्लेट ही गायब कर दी. चोरों की इस हरकत की वजह से प्रोजेक्ट पर असर भी पड़ा है.

चोरी की इस घटना से हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार चोर एक साइड से 687 तो दूसरी साइड से 414 प्लेट चोरी करके ले गए हैं. जिन प्लेट को चोरी किया गया है, वह रेल की पटरी को जोड़ते हैं. वहीं  गाजियाबाद पुलिस भी यह सोचकर परेशान है कि आखिर इतने ऊपर से प्लेट चोरी कैसे की गई है.

मुंबई पुलिस का खुलासा: सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाले ईमेल का यूके से जुड़ा है लिंक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है. अब देखना होगा की पुलिस कब तक चोरों को गिरफ्तार कर पाती है.