लारेंस बिश्नोई पूछताछ में नही कर रहा सहयोग, मूसेवाला के कत्ल से खुद को किया अलग

सोशल मीडिया पोस्ट की भी जानकारी न होने की बात भी उसने कही है. लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया में जो भी पोस्ट आ रहे है उसमें उसका या उसके गैंग का कोई रोल नही है.

लारेंस बिश्नोई पूछताछ में नही कर रहा सहयोग, मूसेवाला के कत्ल से खुद को किया अलग

Lawrence Bishnoi ने मूसेवाला हत्याकांड में हाथ होने से भी किया इनकार

नई दिल्ली:

पंजाब के लोकप्रिय सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose wala murder) में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) साजिश से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन वो राज नहीं उगल रहा है. गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई इस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की रिमांड पर है. दिल्ली पुलिस ने इसे एक पुराने मामले में रिमांड पर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लारेंस बिश्नोई पूछताछ में नहीं अहम सवालों का जवाब देने की बजाय बचने की कोशिश कर रहा है. पुलिस को अब तक शूटरों का सुराग नहीं मिला है, जिनके आधार पर उनकी गिरफ्तारी की जा सके. लारेंस ने मुसेवाला के कत्ल से खुद को अलग किया है.

सोशल मीडिया पोस्ट से भी पल्ला झाड़ा

सोशल मीडिया पोस्ट की भी जानकारी न होने की बात भी उसने कही है. लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया में जो भी पोस्ट आ रहे है उसमें उसका या उसके गैंग का कोई रोल नही है. पुलिस सूत्रों की माने तो लारेंस ने ये खुलासा जरूर किया है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे कारण विक्की मिददुखेड़ा की हत्या का बदला लेना है.हालांकि पुलिस मानकर चल रही है कि लारेंस झूठ बोल रहा है. आगे उससे पंजाब पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी.

बिश्नोई संगीन मामलों में तिहाड़ जेल में बंद है. उसने अपनी जान को खतरा भी बताया था, लिहाजा उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गैंगस्टर ने पहले दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी लेकिन अब इसे वापस ले लिया है. सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में बिश्नोई से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को  उसे हिरासत में ले लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूसे वाला की हत्या को बिश्नोई और दविंदर बंबिहा के गिरोहों के बीच गैंगवार से जोड़ा जा रहा है. बांबिहा को 2016 में एक मुठभेड़ में मार गिराया गया था और उसका गिरोह अब आर्मेनिया की जेल में बंद लकी पटियाल चला रहा है. कनाडा के गोल्डी बरार ने मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. बरार से ताल्लुक रखने वाला लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद है.