दिल्ली की पांच छात्राओं ने सरेआम की नाबालिग क्लासमेट की पिटाई, फिर वीडियो किया VIRAL, मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पांच लड़कियां पीड़िता के सिर को बालों को खींचकर पीटते दिख रही हैं. इस दौरान बीच बचाव  के लिए अन्य लोग आते हैं लेकिन वो उसे मारना नहीं छोड़ती है.

दिल्ली की पांच छात्राओं ने सरेआम की नाबालिग क्लासमेट की पिटाई, फिर वीडियो किया VIRAL, मामला दर्ज

वीडियो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने भद्दी टिप्पणी भी की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पांच छात्राओं द्वारा दिल्ली नाबालिग क्लासमेट की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली के रूप नगर की है, जहां पांच स्कूली छात्राओं ने एक छात्रा की पिटाई की. फिर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पूरे मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने रूप नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला

तीन जुलाई को दर्ज शिकायत में कहा गया है कि उनकी 13 साल की बेटी को स्कूल में 5 लड़कियों ने पीटा और सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो अपलोड कर दिया. उन्होंने शिकायत करने इसलिए देरी की क्योंकि वो बेटी का इलाज करा रहे थे. शिकायत के आलोक पुलिस ने पांचों लड़कियों के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत कार्रवाई की है. 

सिर का बाल खींचकर की पिटाई

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पांच लड़कियां पीड़िता के सिर को बालों को खींचकर पीटते दिख रही हैं. इस दौरान बीच बचाव  के लिए अन्य लोग आते हैं लेकिन वो उसे मारना नहीं छोड़तीं हैं. हालांकि, एक महिला और युवक के बीच में आने के बाद मारपीट बंद होती है. मारपीट का वीडियो कई बार शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने भद्दी टिप्पणी भी की है.

 यह भी पढ़ें -
-- कृष्ण जन्मभूमि पर पूजा की अनुमति वाले मुकदमे की सुनवाई पर हाईकोर्ट ने लगायी रोक
-- दिल्ली में मंकीपॉक्स का चौथा मरीज मिला, नाइजीरियाई महिला पॉजिटिव पाई गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ईडी ने यंग इंडियन के कार्यालय को किया सील