फरीदाबाद : युवक की हत्या के आरोप में बिहार के नालंदा से दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र उर्फ अनंत तथा लालतुश का नाम शामिल हैं. दोनों आरोपी बिहार के नालंदा जिले के रामसंघ गांव के रहने वाले हैं.

फरीदाबाद : युवक की हत्या के आरोप में बिहार के नालंदा से दो आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी बिहार के नालंदा जिले के रामसंघ गांव के रहने वाले हैं. (प्रतीकात्मक)

फरीदाबाद:

मुजेसर इलाके की संजय कॉलोनी में चाकू से हमला कर की गई विशाल की हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच डीएलएफ को महज 48 घंटे में दो आरोपियों को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. अब पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ करेगी और हत्या के कारणों का पता लगाएगी. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र उर्फ अनंत तथा लालतुश का नाम शामिल हैं.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी बिहार के नालंदा जिले के रामसंघ गांव के रहने वाले हैं. 4 अप्रैल को मुजेसर थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपियों ने संजय कॉलोनी में स्थित एक मकान में सो रहे 18 वर्षीय युवक विशाल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. 

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों के बिहार के उनके गांव में होने का पता लगाया और धरपकड़ के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें क्राइम ब्रांच प्रभारी सहित उप निरीक्षक विजय व अमर सिंह, सिपाही अनिल, प्रीतम, संदीप तथा अजीत का नाम शामिल था. सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए बिहार पहुंची जहां क्राइम ब्रांच ने कल दोनों आरोपियों को काबू करके उन्हें बिहार शरीफ कोर्ट में पेश किया. आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर फरीदाबाद लाया जा रहा है. मृतक विशाल का मोबाइल फोन आरोपी जितेंद्र के मकान से बरामद किया गया है. 

आरोपियों को फरीदाबाद लाकर उन्हें अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और मामले में गहनता से पूछताछ करके हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली पुलिस ने लॉज में कारोबारी की हत्या की गुत्थी सुलझाई, हनी ट्रैप का एंगल आया सामने
* देवरिया : गर्भवती बेटी को पिता ने गला घोंटकर मार डाला, शव को बोरे में भरकर नाले में फेंका
* UP: सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद खाया जहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com