दिल्ली : मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 4 आरोपी गिरफ्तार

मृतक युवक का नाम राहुल है और पुलिस ने इस मामले में मुश्ताक, सिराज, अनीस और इसतिहार को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली : मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 4 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के नारायणा (Delhi Naraina) इलाके में मोबाइल चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक 28 अगस्त को एक शख्स की हत्या की पीसीआर कॉल मिली थी. जब पुलिस नारायणा के लोहा मंडी के एमसीडी पार्क में पहुंची तो 20 से 25 साल के लड़के का शव पड़ा हुआ मिला.

इस लड़के के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस को चश्मदीद ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 5 बजे उसके पडोसी मुश्ताक अहमद, उसका भाई सिराज अहमद, अनीस और इसतिहार पार्क में इस लड़के की बुरी तरह पिटाई कर रहे थे. उन्होंने लड़के को पेड़ से बांधा हुआ था. और लाठी डंडों, पाइप और लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- महिला ने पति की हत्या कर बेडरूम में दफन कर दिया, फिर किया सरेंडर: पुलिस

चश्मदीद ने जब रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि इस लड़के और इसके साथी ने सिराज के ट्रक से मोबाइल चोरी कर लिए है, जिनको इसका एक साथी लेकर भाग गया है. जांच के बाद मृतक की पहचान 23 साल के राहुल के रूप में हुई जो दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में रहता था.

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु पुलिस ने एक दिन में सॉल्व किया 11 साल के बच्चे की किडनैपिंग का केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने छापेमारी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने भी यही बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप की वजह से इन लोगों ने राहुल की पिटाई की थी.