दिल्ली: लेनदेन के विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक शातिर झपटमार और उसके साथी को गिरफ्तार किया, सागरपुर इलाके में ज्योति नाम की एक महिला की गोली मारकर हत्या का मामला

दिल्ली: लेनदेन के विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी चेतन पांडे.

खास बातें

  • हत्या के बाद महिला की रिश्तेदार को भी पिस्तौल दिखाकर डराया
  • पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल हो गया
  • पुलिस के मुताबिक चेतन पांडे पालम गांव का घोषित अपराधी
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक शातिर झपटमार और उसके साथी को गिरफ्तार किया है जो 100 से ज्यादा झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. हाल ही में आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर सागरपुर इलाके में लेनदेन के विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक पांच मई को सागरपुर इलाके में गोली मारकर ज्योति नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई. यही नहीं कत्ल में शामिल दो लड़कों ने मृतक महिला की रिश्तेदार को भी पिस्तौल दिखाकर डराया और भाग गए. 

पुलिस ने जांच के बाद सात मई को जब दोनों आरोपियों को घेर लिया तो वे भागने लगे. इस बीच पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल हो गया, जिसकी पहचान नितिन के तौर पर हुई. जबकि दूसरा आरोपी, जो भाग गया था, उसकी पहचान चेतन पांडे के तौर पर हुई.

चेतन पांडे को पुलिस ने बाद में यूपी के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद वह अपनी प्रेमिका के साथ उत्तराखंड चला गया था. फिर दिल्ली आकर उसने झपटमारी और बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. इसके बाद यूपी भाग गया. 


पिता के लिए केक लेने निकला था युवक, 4 लोगों ने चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, CCTV में कैद वारदात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ज्योति से उनका लेनदेन को लेकर विवाद था इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक चेतन पांडे पालम गांव का घोषित अपराधी है और वह झपटमारी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है.