दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर में लूट के बाद हत्या, दो बदमाश गिरफ्तार

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक , 28 मई को सागरपुर में सूचना आई थी कि एक शख्स की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर में लूट के बाद हत्या, दो बदमाश गिरफ्तार

Delhi Police इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने लूट और हत्या के एक मामले (Delhi Crime) का भंडाफोड़ करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में एक घर में एक लुटेरे ने लूट के बाद एक शख्स की हत्या (Murder Loot) कर दी थी. इस केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने तकनीकी मदद से इस मामले के आरोपियों की पहचान की और उन्हें पकड़ा.

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक , 28 मई को सागरपुर में सूचना आई थी कि एक शख्स की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतक की पहचान 70 साल के सुनील सहगल के तौर पर हुई,सुनील पेशे से कांट्रेक्टर थे. उनकी गला दबाकर हत्या की गई थी. सुनील की बेटी ने पुलिस को बताया कि घर से कुछ गहने और जरूरी सामान गायब हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने तकनीकी जांच के सहारे हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया. सनी ने पुलिस को बताया कि चोरी किया सामान उसने सागरपुर के ही भानु नाम के शख्स को बेच दिया है. पुलिस ने भानु को भी गिरफ्तार कर लिया और पूरा माल बरामद कर लिया. पुलिस के मुताबिक सनी का आपराधिक रिकॉर्ड है. भानु को भी पुलिस ने सनी की निशानदेही पर धर दबोचा.