श्रद्धा वालकर को जिस दोस्त ने नौकरी दिलाने में मदद की दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया उसका बयान

आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके जंगल में फेंकने का आरोप है. आफताब इस वक्त न्यायिक हिरासत में है.

श्रद्धा वालकर को जिस दोस्त ने नौकरी दिलाने में मदद की दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया उसका बयान

श्रद्धा वालकर को नौकरी दिलाने वाले दोस्त का पुलिस ने दर्ज किया बयान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर हत्या (shraddha walker murder) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को श्रद्धा के दोस्त जिमेश नांबियार का बयान दर्ज किया. जिमेश श्रद्धा का वही दोस्त है, जिसने उसे नौकरी (Job) दिलाने में मदद की थी. दक्षिण दिल्ली में 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन पार्टनर (live-in partner) ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी. सूत्रों ने कहा कि जिमेश नांबियार को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बुलाया था. जिमेश वही शख्स है, जिन्होंने 2021 में मृतक श्रद्धा वाकर को एक आईटी कंपनी में रेफर किया था. जिमेश की श्रद्धा से सोशल मीडिया पर मुलाकात हुई और उसने मृतक को नौकरी खोजने में मदद की. 

सूत्रों ने बताया, "श्रद्धा को जिमेश ने एक आईटी सेल्स कंपनी के लिए रेफर किया था और श्रद्धा ने पांच से छह महीने के लिए उस कंपनी के लिए घर से काम करना शुरू कर दिया था. बाद में, कंपनी ने श्रद्धा वालकर सहित कुछ कर्मचारियों को निकाल दिया. 27 साल की श्रद्धा वालकर की मई में कथित तौर पर उनके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी.

आफताब पर अपनी कथित लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है. उस पर यह भी आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में फेंकने से पहले एक रेफ्रिजरेटर में रखा था. आफताब और श्रद्धा एक डेटिंग साइट पर मिले और रिश्ता बढ़ने पर छतरपुर में किराए के मकान में रहने लगे. श्रद्धा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :