विज्ञापन
Story ProgressBack

एक फिल्म से प्रेरित होकर महिलाओं को ठगने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किया गया शातिर ठग अंकित चौधरी फिल्म 'लेडी वर्सेस रिकी बहल' से प्रेरित था, देहरादून से दिल्ली आई महिला को ठगी का शिकार बनाया था

Read Time: 3 mins
एक फिल्म से प्रेरित होकर महिलाओं को ठगने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिलाओं को ठगने वाले अंकित चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है जो 'लेडी वर्सेस रिकी बहल' फिल्म से प्रेरित था और महिलाओं से ठगी कर रहा था. उसने देहरादून से बस से दिल्ली आई एक महिला को ठगा था. उसने उसके जेवरात और 23 हजार रुपये हड़प लिए थे.  

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक 9 जनवरी को मयूर विहार की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि 8 जनवरी को वो देहरादून से दिल्ली के लिए बस में चढ़ी और उसके बगल में एक आदमी बैठा था जिसने उसे कुछ खाने की चीजें दीं. उस शख्स ने दिल्ली कैंट इलाके में नौकरी दिलाने के बहाने उसे धोखा दिया. उसने उसके गहने ले लिए और 23,000 रुपए ले लिए. उस शख्स ने खाने में कुछ मिला दिया था जिसके चलते वह होश में नहीं थी और वो शख्स जो कहता गया, वह करती गई.

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी 30 साल के अंकित चौधरी को आईएसबीटी कश्मीरी गेट से गिरफ्तार कर लिया.पूछताछ के दौरान अंकित ने बताया कि वह बसों या ट्रेन में यात्रा के दौरान सह-यात्रियों से दोस्ती करता था और मुख्य रूप से महिलाओं को निशाना बनाता था. उसने किसी न किसी बहाने नौकरी या शादी का ऑफर देकर उन्हें धोखा दिया. शिकायतकर्ता को दिया गया एक पर्चा उसके कब्जे से बरामद हुआ है, जिसमें 4 अल्प्राक्स टैबलेट हैं. बाद में उसकी निशानदेही पर, शिकायतकर्ता के गहने बरामद किए गए.

आरोपी अंकित चौधरी सहारनपुर का रहने वाला है और 10वीं फेल है. वह ट्रक पर कंडक्टर का काम करता था. उसे मार्च, 2023 में इसी तरह के अपराध में बरेली में गिरफ्तार किया गया था. वह जुलाई 2023 में जमानत पर बाहर आया और फिर से धोखाधड़ी करने लगा. वह फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से प्रेरित था उसने खुलासा किया कि वह अब तक 8-10 महिलाओं को ठग चुका है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तुमने धोखा दिया... : शादी के लिए मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, सिरफिरे आशिक ने मार दी गोली
एक फिल्म से प्रेरित होकर महिलाओं को ठगने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात-घूंसे मारने वाला दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड
Next Article
सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात-घूंसे मारने वाला दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;