दिल्ली में यौन उत्पीड़न की शिकार महिला की बहन का भी हुआ था उत्पीड़न : पुलिस

कस्तूरबा नगर में हुई इस चौंकाने वाली घटना की पीड़िता की 18 वर्षीय छोटी बहन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आठ महिलाओं, एक पुरुष और तीन किशोरों सहित पीड़िता की बहन का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है

दिल्ली में यौन उत्पीड़न की शिकार महिला की बहन का भी हुआ था उत्पीड़न : पुलिस

20 साल की महिला को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया था. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली की एक कॉलोनी में पड़ोसियों द्वारा 20 वर्षीय महिला का कथित तौर पर अपहरण करने, उससे सामूहिक बलात्कार करने और सड़क पर उसे निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आने के कुछ दिनों बाद रविवार को पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता की छोटी बहन का भी उत्पीड़न किया था.

पुलिस ने रविवार को कहा कि कस्तूरबा नगर में हुई इस चौंकाने वाली घटना की पीड़िता की 18 वर्षीय छोटी बहन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आठ महिलाओं, एक पुरुष और तीन किशोरों सहित पीड़िता की बहन का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है, जिन्हें पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है.

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर साथियासुंदरम ने कहा कि पुलिस मामले में पहले ही नौ लोगों, आठ महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है और 20 वर्षीय पीड़िता के खिलाफ अपराध में कथित भूमिका के लिए तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि पिछले हफ्ते गुरुवार को पुलिस ने बताया था कि दिल्ली में एक युवती का कथित तौर पर अपहरण किया गया, उसका यौन शोषण किया गया और हमलावरों ने उसके बाल काटकर, चेहरे पर कालिख पोतकर और जूतों की माला पहनाकर शहर के कस्तूरबा नगर इलाके में सड़क पर घुमाया. घटना के संबंध में 11 आरोपियों में से नौ को गिरफ्तार किया गया जिसमें एक परिवार की सात महिलाएं शामिल हैं, यह घटना बुधवार दोपहर को, एक पुलिस बूथ से कुछ ही मीटर की दूरी पर हुई जो गणतंत्र दिवस के चलते बंद था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने इसे निजी दुश्मनी का मामला बताया था. घटना के कई कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे.