Video : 20 साल की लड़की के साथ बदसलूकी, बाल काटे, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

एक 20 साल की लड़की का कथित रूप से अपहरण किया गया और फिर उसके साथ भरी भीड़ में बदसलूकी की गई है. इस महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी हुई. उसके साथ छेड़छाड़ की गई. फिर उसके बाल काटे गए. इतना ही नहीं, उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया गया.

Video : 20 साल की लड़की के साथ बदसलूकी, बाल काटे, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

स्वाति मालीवाल पीड़ित महिला से मिलीं.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के कस्तूरबा नगर में एक लड़की के साथ शर्मसार करने वाले व्यवहार की घटना सामने आई है. एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. एक 20 साल की लड़की का कथित रूप से अपहरण किया गया और फिर उसके साथ भरी भीड़ में बदसलूकी की गई है. आरोप है कि इस महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया गया है. उसका अपहरण करने के बाद उसके बाल काटे गए. इतना ही नहीं, उसके चेहरे पर कालिख पोती गई, चप्पलों की माला पहनाई गई और उसे गलियों में घुमाया गया. जब महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को बचाया. महिला की काउंसलिंग की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर गैंगरेप और दूसरी धाराओं के तहत FIR दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और आगे कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भड़क गई हैं. उन्होंने पीड़िता से मुलाकात करके उससे बातचीत की और मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मालीवाल ने एक ट्वीट कर कहा कि 'कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुंह काला करके घुमाया. मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए.'

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये व्यवहार पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. पीड़िता की बहन के मुताबिक महिला के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का पड़ा था. बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी, जिसकी वजह से लड़के के परिवार वालों को लगता था कि वजह यही महिला है. लड़के के खुदकुशी के बाद महिला किराए पर रह रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है. लड़के के चाचा का आरोप है बुधवार को करीब 12 बजे उन्हें चाकू लगाया गया और उनकी भतीजी के पास ले गए और लड़की को कड़कड़डूमा से लड़की को अपहरण करके ले आये थे.