तांत्रिक के कहने पर घरेलू सहायिका को निर्वस्त्र कर बनाया बंधक, फिर की जबर्दस्त पिटाई; पीड़िता ने खा लिया जहर

पुलिस के मुताबिक 43 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ अंसल विला, सतबारी स्थित एक कोठी में रहती है. यहां वह पिछले दो साल से बतौर घरेलू सहायिका का काम कर रही है. इसी कोठी में करीब 10 माह पहले चोरी हुई थी.

तांत्रिक के कहने पर घरेलू सहायिका को निर्वस्त्र कर बनाया बंधक, फिर की जबर्दस्त पिटाई; पीड़िता ने खा लिया जहर

43 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ अंसल विला, सतबारी स्थित एक कोठी में रहती है.

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में तांत्रिक क्रिया के बाद एक परिवार ने अपने घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका को निर्वस्त्र कर पहले बंधक बनाया और फिर उसकी जमकर पिटाई की. दरअसल, आरोपियों ने घर में 10 महीने पहले हुई चोरी का पता लगाने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया था. तांत्रिक क्रिया के बाद तांत्रिक ने पीड़ित महिला को चोरी के लिए जिम्मेदार ठहराया.

सजा के तौर पर घर में काम करने वाले अन्य घरेलू सहायकों के सामने परिवार ने निर्वस्त्र कर पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया. प्रताड़ना से तंग महिला ने चूहे मारने की दवा खा ली. हालत बिगड़ने पर आरोपी परिवार ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक 43 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ अंसल विला, सतबारी स्थित एक कोठी में रहती है. यहां वह पिछले दो साल से बतौर घरेलू सहायिका का काम कर रही है. इसी कोठी में करीब 10 माह पहले चोरी हुई थी. 9 अगस्त को मालकिन ने एक तांत्रिक को बुलाया. तांत्रिक ने क्रिया शुरू की और मालकिन को चावल और चूना देकर सभी घरेलू सहायकों को खिलाने के लिए बोला. तांत्रिक ने कहा कि इसे खाने के बाद जिसका मुंह लाल हो जाएगा, वही चोर होगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चावल खाने के बाद पीड़िता का मुंह लाल हो गया, जिसके बाद मालकिन ने उसे पीटना शुरू कर दिया. निर्वस्त्र कर उसे एक कमरे में 24 घंटे से ज्यादा बंधक बनाकर पीटा. पीड़िता ने 10 अगस्त की शाम को आरोपियों से शौच करने के बहाने अपने कपड़े मांगे और बाथरूम में गई, जहां उसने चूहे मारने की दवा खा ली. तबीयत खराब होने पर उसने बताया कि उसने परेशान होकर आत्महत्या करने के लिए जहर खाया है. इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने 11 अगस्त को केस दर्ज कर लिया.